मेरठ। Haryanvi Actress Mahi Choudhary: हरियाणवी अभिनेत्री और मॉडल माही चौधरी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते दिनों इस एक्ट्रेस का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके चलते माही विवादों में घिर गई थी। लेकिन ताजा खबर ये है कि अब इस एक्ट्रेस का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर भी काफी विवाद हो रहा है। फायरिंग के बाद इस वीडियो में माही कथित तौर पर ड्रग्स लेते हुए नडर आ रही हैं।

बता दें कि इस वीडियो में एक लड़की भी उनके साथ दिखाई दे रही हैं। इधर पुलिस का कहना है कि फायरिग वाले वीडियो के मामले में अभी उनकी जांच जारी है। गौरतलब है कि मेरठ के नौचंदी थानाक्षेत्र के शास्त्रीनगर जी ब्लॉक में रहने वाली माही चौधरी उर्फ शिल्पी हरियाणा की चर्चित अभिनेत्री और मॉडल हैं। गत शुक्रवार को उन्होंने दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाले अपने पति मनीष कसाना और उनके दो दोस्तों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही उनके वीडियो वायरल होने का सिलसिला शुरू हो गया था। बता दें कि अब तक माही चौधरी के तीन वीडियो वायरल हो चुके हैं। पहले दो वीडियो में वे फायरिंग करती हुईं नजर आ रही हैं। जबकि गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में वे कथित तौर पर ड्रग्स लेते हुए दिख रही हैं। इस ताजा वीडियो को लेकर माही से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि उनकी जानकारी में ये मामला कुछ समय पहले ही आया है और फिलहाल इसकी जांच चल रही है। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि फायरिंग वाले वीडियो की भी जांच चल रही है। अब नया वीडियो सामने आया है। इसके बारे में भी पता किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल माही के पति मनीष की गिरफ्तारी नहीं हुई है और उनकी भी तलाश जारी है।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस