Ajmer Sharif: भाजपा की निलंबित महिला नेता नूपूर शर्मा के बयानों के लेकर मुस्लिम धर्मगुरु व दरगाह के खादिम भी आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर नूपूर शर्मा को जहां लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है, वहीं दूसरी ओर हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह का एक खादिम ने सभी हदें पार करते हुए कहा है कि जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लेकर आएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा। खादिम का बयान सामने आने के बाद अजमेर पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को आधार बनाकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि वीडियो जारी करने वाला फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। वीडियो बनाते समय खादिम सलमान नशे में था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धमकी वाला वीडियो

आपको बता दें कि उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में डाली गई पोस्ट के बाद हुई कन्हैया लाल टेलर की हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अजमेर दरगाह के खादिम का एक वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में दरगाह का खादिम जहर उगलते हुए कह रहा है कि कि नूपुर शर्मा को गोली मारने की बात कह रहा है। वीडियो कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है।

दरगाह थाने में हिस्ट्रीशीटर है खादिम सलमान

वीडियो में दिखाई दे रहा खादिम दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है, जिस पर कई मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर ने अपना नाम सलमान बताया है। वीडियो में यह शख्स कहता है कि समय अब पहले जैसा नहीं रहा वरना मैं बोलता नहीं। सलमान कहता है कि मुझे कसम है मेरी मां की मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मेरे बच्चों की कसम मैं उसे गोली मार देता, और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं उसे यह अपना घर दे जाऊंगा ओर रास्ते पर निकल जाऊंगा। यह वादा करता है सलमान। आगे दरगाह का खादिम ख़्वाजा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि मैं आज भी चीरने का दम रखता हूं। वायरल वीडियो में सलमान मुसलमानों को भड़काने वाली बातें भी कह रहा है।

17 जून को भी दिया था भड़काऊ बयान

गौरतलब है कि 17 जून को गरीब नवाज की दरगाह के बाहर से निकाले गए मौन जुलूस में दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती ने भी भड़काऊ भाषण दिया था। साथ ही नारा लगाया था "गुस्ताख ए रसूल की यही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा" जिसके बाद उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी। अजमेर पुलिस ने जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close