डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) इन दिनों चर्चाओं में है। उनके पूर्व पति विश्वास गुप्ता और ससुर ने एक गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रहीम के समर्थक जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दोनों बाप-बेटे ने करनाल पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। वहीं सुरक्षा की मांग की है।

साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा

दरअसल विश्वास के पिता एमपी गुप्ता डेरामुखी केस के अहम गवाह हैं। उन्होंने कहा कि साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है। विश्वास ने कहा, 'मोबाइल पर बुधवार रात एक शख्स ने फोन किया।' जिसने खुद का नाम कमल बताते हुए जान से मारने की धमकी दी। साथ ही चार मिस कॉल आए। डर के मारे गुप्ता ने फोन स्विच ऑफ कर दिया। वहीं कुर्बानी गैंग की ओर से भी धमकी भरे कॉल आए। इस मामले में एसपी गंगाराम पूनिया ने कहा कि सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

राम रहीम ने कराई थी हनीप्रीत की शादी

बता दें हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। हनीप्रीत और विश्वास की शादी 14 फरवरी 1999 को राम रहीम ने कराई थी। दोनों का विवाहिक जीवन ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। रहीम ने वर्ष 2009 में हनीप्रीत को गोद ले लिया। उनकी खुद की पहले से दो बेटियां और एक बेटा है। साल 2011 में विश्वास ने पंजाब व हरियाणा कोर्ट में मुकदमा दायर किया था। पत्नी को रहीम से कब्जे से मुक्त कारने की मांग की थी। साथ ही हनीप्रीत और गुरमीत के अवैध संबंध का आरोप भी लगाया था।

हनीप्रीत से सलाह लेता था राम रहीम

बाबा गुरमीत राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले हनीप्रीत से सलाह लेता था। हनीप्रीत ही रहीम के फिल्म प्रोडक्शन का काम देखती थी। बाबा की सभी फिल्में भी उसने की डायरेक्ट की थीं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags