रंजन दवे, जोधपुर। जोधपुर में खाने की होटल में सलाद का उलाहना देना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। होटल मालिक ने कहासुनी के बाद अपनी ही होटल में खाना खाने आए ग्राहक के साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं होटल कर्मचारियों के साथ मिलकर उसने उस ग्राहक का सिर फोड़ दिया। पीड़ित व्यक्ति की ओर से घटना को लेकर जोधपुर के महामंदिर थाना में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल भी करवाया है उधर घटना के बाद से ही होटल मालिक फरार है। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

महामंदिर थाना से मिली जानकारी अनुसार बनाड़ के देवलिया का रहने वाला महेंद्रसिंह पुत्र भंवरसिंह बनाड़ क्षेत्र में खंगार रेस्टोरेंट खाना खाने आया, जहां उसने परोसे गए सलाद में नुक्स निकाल दिया। इसको लेकर कहासुनी हो गयी। बोलचाल के बाद बढ़ी तकरार से तैश में आये होटल मालिक ने ग्राहक की पिटाई कर दी। होटल मालिक श्रवण सिंह व उनके स्टाफ ने ग्राहक महेंद्र सिंह से झगड़ करने के साथ पिटाई कर दी।

लात घूंसों एवं डंडे से की गई पिटाई से उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित की ओर से जोधपुर के महामंदिर पुलिस थाना में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले में आरोपी होटल संचालक की तलाश कर रही है।

होटल के कर्मचारी ने गल्ले से उड़ाए 85 हजार, केस दर्ज

जोधपुर शहर के रातानाडा स्थित सब्जी मंडी भाटी चौराहा के पास में एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने गल्ले से 85 हजार की नगदी उड़ा ली। होटल मालिक की तरफ से रातानाडा थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरें में कैद होने पर होटल कर्मचारी की कारस्तानी सामने आई है। पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि रातानाडा स्थित भाटी चौराहा सब्जी मंडी के पास रूद्राक्ष नाम से रेस्टारेंट में होटल का कर्मचारी महेंद्र सिंह राठौड़ आया और सुबह के समय गल्ले में रखे 85 हजार 700 रूपए चोरी कर लिए। घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरें में कैद होने पर उसकी कारस्तानी सामने आई।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags