मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। अमेरिका के ह्यूस्‍टन में हुए हाउडी, मोदी इवेंट में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक लड़का सेल्‍फी लेने में सफल हो गया।

अब सोशल मीडिया पर उसे कांप्लिमेंट्स मिल रहे हैं। रविवार, 22 सितंबर को ह्यूस्‍टन के NRG स्‍टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम के पहले बड़ी संख्‍या में अप्रवासी भारतीयों का हुजूम जमा हो गया था।

मोदी के आगमन से पहले स्‍टेडियम के अंदर सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्‍तुति भी दी गई और मंच पर योगा भी किया गया। ये कार्यक्रम इस शाम का मुख्‍य आकर्षण में से एक थे।

बाद में मोदी और ट्रंप आए और अपने-अपने भाषण देकर कार्यक्रम की समाप्ति पर मंच से नीचे उतर आए। उस समय जब दोनों मंच से उतरकर जा रहे थे तभी वहां एक टीन एजर लड़का आया और उसने झट से दोनों राष्‍ट्र प्रमुखों के साथ झट से एक सेल्‍फी ले ली।

अपनी इस स्‍मार्ट सेल्‍फी में वह सफल हो गया और जब यह सेल्‍फी सोशल मीडिया पर नजर आई तो उसे लगातार कांप्लिमेंट्स मिल रहे हैं।

इस लड़के के अलावा सांस्‍कृतिक कार्यक्रम की प्रस्‍तुति देने वाले कलाकारों ने भी मोदी और ट्रंप के साथ सेल्‍फी ली। गौरतलब है कि व्‍हाइट हाउस ने भी आज आधिकारिक रूप से इन तस्‍वीरों को जारी किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया कि यह एक ऐसा क्षण है जिसे यह लड़का अपने जीवन में कभी नहीं भूल पाएगा। वह एक अमीर एनआरआई हैं। उम्‍मीद है वह अपनी समझदारी से अपनी इच्‍छाएं पूरी करने में सफल हो सकेगा।