Hyderabad Doctor Murder Case: हैदराबाद में महिला डॉक्टर (Hyderabad veterinarian) के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। खबर है कि महिला डॉक्टर आखिरी समय तक अपनी बहन से फोन पर बात करती रही। जब डॉक्टर ने बताया कि उसकी गाड़ी पंक्चर हो गई है और जो लोग उसकी मदद को आगे आए हैं, वो उसे संदिग्ध लग रहे हैं, तो बहन ने यही कहा था कि फोन बंद मत करना और मुझसे बात करती रहो। हालांकि फोन की बैटरी डिस्चार्ज होने के कारण सम्पर्क टूट गया। इसके बाद जो कुछ हुआ, वह हैवानियत और दरिंदगी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है।

सबसे पहले दूध वाले ने देखी थी लाश

पुलिस की जांच में पता चला है कि लाश को सबसे पहले वहां से रोज गुजरने वाले एक दूधवाले ने देखी थी। हालांकि शुरू में उसे लगा कि किसी ने ठंड से बचने के लिए आग जलाई होगी, फिर ध्यान से देखा तो किसी इन्सान का अधजला हाथ बाहर निकला हुआ था। इसके बाद उसने फोन पर पुलिस को सूचना दी और मामले का खुलासा हुआ।

लॉरी में आए और फिर जलाई लाश

दुष्कर्म के बाद चारों आरोपियों ने लाश को लॉरी में रखा, जिसे मुख्य आरोपी चलाता था। दो आरोपी लॉरी में बैठे और दो पीछे-पीछे स्कूटी लेकर आए। तय हुआ कि लाश पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया जाएगा। एक आरोपी बोतल में पेट्रोल लेने गया, लेकिन पेट्रोल पम्प संचालक ने देने से इन्कार कर दिया। पुलिस को यही से अहम क्लू मिला और वह मामला की तह तक पहुंच पाई। हालांकि आरोपी दूसरे पम्प से पेट्रोल लेने में कामयाब रहे। उन्होंने लाश को जलाया और कोथूर बस स्टॉप के पास स्थित एक दुकान पर स्कूटी खड़ी कर दी और अपने गांव चले गए।

Posted By: Arvind Dubey