मल्टीमीडिया डेस्क। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के 10 दिन बाद आज तेलंगाना पुलिस ने उसके आरोपियों को मौत की नींद सुला दिया है। पुलिस के इस कदम की जहां देशभर में तारीफ हो रही है वहीं सोशल मीडिया में भी सलामी दी जा रही है। जहां एक तरफ पुलिस की तारीफ हो रही है वहीं इस बीच पिछले साल दिसंबर में ही आई रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्रेलर में कुछ ऐसी ही बात सुनी जा सकती है जो तेलंगाना पुलिस ने कर दिखाई है। रणवीर सिंह की यह फिल्म तेलगू मूवी टेंपर का हिंदी रिमेक है।

फिल्म की कहानी हैदराबाद की घटना से पूरी तरह अलग है लेकिन एक बात जो दोनों में समान है वो यह है कि फिल्म भी पुलिस अफसर बने रणवीर सिंह की मुंहबोली बहन की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी जाती है। इसके बाद सिंबा बने रणवीर दोषियों को सजा देने में लग जाते हैं।

फिल्म का जो ट्रेलर वायरल हो रहा है उसमें रणवीर के साथी कलाकार उनसे यही कहते नजर आते हैं कि दुष्कर्मियों को मार देना चाहिए। हैदराबाद में भी पुलिस ने कुछ ऐसा ही किया है और इसी से जोड़ते हुए लोग सोशल मीडिया में उनकी फिल्म का यह ट्रेलर जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद से ही सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही थी। इस बीच पुलिस आज सुबह 3 बजे आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर उनके द्वारा की गई घिनौनी वारदात का सीन रिक्रिएट करने के लिए जब इन आरोपियों को लेकर पहुंची तो इन्होंने पुलिस से भागने की कोशिश की तब पुलिस को कड़ा कदम उठाते हुए सभी का एनकाउंटर कर दिया।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket