IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी, पति प्रदीप गवांडे के साथ हाल ही में गोवा में हनीमून मानकर लौटी है। जहां की उन्होंने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इस बीच टीना ने एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। बताया कि उन्हें नई जगह ज्वाइनिंग मिल गई है। टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि आज जैसलमेर के जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के तौर पर जॉइन किया। साथ ही उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की। जिसमें वो ऑफिस में बैठी नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर 15 लाख से अधिक फॉलोअर्स

बता दें आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वह अपनी फोटोज शेयर करती हैं। टीना के इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इस गुड न्यूज पर लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनकी पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

जैसलमेर में मिली ज्वाइनिंग

इससे पहले टीना डाबी जयपुर में वित्त विभाग में संयुक्त शासन सचिव के पद पर कार्यरत थीं। अब उन्हें जैसलमेर जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनके पति प्रदीप गवांडे को उदयपुर भेजा गया है। उन्हें राजस्थान राज्य खान एवं खनिज निगम लिमिटेड का प्रबंध निदेशक और पेट्रोलियम का निदेशक बनाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

टीना ने छोटी बहन भी आईएएस अधिकारी

बता दें टीन डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी है। टीना ने पहले कश्मीरी मूल के अतहर आमिर से शादी की थी। वह यूपीएससी में दूसरे नंबर पर थे। हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। दो साल के अंदर कपल अलग हो गया। इसके बाद टीना डाबी की मुलाकात आईएएस प्रदीप गावंडे से हुई। जो अच्छे दोस्त बन गए और प्यार हो गया। फिर दोनों ने 22 अप्रैल को शादी कर ली।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close