राजस्थान कैडर के IAS toppers Tina Dabi, Athar Khan (टीना डाबी और अतहर खान) तलाक लेने जा रहे हैं। 2018 में दोनों ने शादी रचाई थी। यह शादी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी थी। हिंदूवादी संगठनों ने विरोध किया था। अब दो साल बाद दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। जयपुर की कोर्ट में दोनों ने सहमति से तलाक लेने की अर्जी दाखिल कर दी है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि महज दो साल की शादीशुदा जिंदगी में ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया? यह उनका निजी मामला भी है, लेकिन एक बार फिर यह जोडा चर्चा मेंं है।

IAS toppers Tina Dabi, Athar Khan Love Story

IAS toppers Tina Dabi और Athar Khan की लव स्टोरी आज भी ट्रेंडिंग में है। दोनों की तस्वीरें आज भी देखी जा रही हैं। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत 2015 से हुई थी। उस साल की आईएएस परीक्षा में राजस्थान की टीना ने टॉप किया था, जबकि कश्मीर के अतहर खान दूसरे नंबर पर रहे थे। इसके बाद दिल्ली के आईएएस फेशिलेशन प्रोग्राम में दोनों की मुलाकात हुई। एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया। इसके बाद लाल बहादुर शास्त्री आईएएस एकेडमी मंसूरी में प्यार परवान चढ़ा। यहां उनके दोस्तों के बीच दोनों के प्यार की चर्चा होने लगी। दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलेपन से इजहार करने लगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें पोस्ट करने लगे। यूरोप दौरे पर भी साथ गए।


2018 में कोर्ट मैरिज,,,2020 में तलाक

टीना डाबी और अहतर खान ने साल 2018 में जयपुर में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद पहलगाम में शादी हुई थी, जिसमें दोनों के परिवार के चुनिंदा लोग शामिल हुए थे। इसके बाद दोनों अपनी नौकरी में लग गए। हालांकि दोनों की पोस्टिंग राजस्थान के आसपास के जिलों में ही होती रहीं। बताते हैं कि दोनों की झालावाड़ पोस्टिंग के समय से ही रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और अब जल्द दोनों का तलाक हो जाएगा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस