पटना। मोकामा के निर्दलीय विधायक बाहुबली अनंत सिंह फरार हो गया है। उनके घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड समेत कई हथियार मिले थे। फरार विधायक की तलाशी के लिए 6 थानों की पुलिस जुटी हुई है। इसी बीच अनंत कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने कहा है कि वह अगले 3-4 दिन में कोर्ट में सरेंडर कर देगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत कुमार के जारी वीडियो में वह कह रहा है कि 'मैं गिरफ्तारी से नहीं डरा हूं। मैं अगले तीन से चार दिनों में सरेंडर कर दूंगा। मैं उस घर में पिछले 14 सालों से नहीं गया हूं ऐसे में मेरे द्वारा वहा AK-47 रखने का सवाल पैदा नहीं होता।'

बता दें कि पिछले दो दिनों से पुलिस अनंत कुमार की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापे मार चुकी है। बीते शनिवार पुलिस एक मॉल रोड स्थित सरकारी आवास पहुंची, तो अनंत सिंह गायब हो गया था। पुलिस ने घर से तलवार तथा सरकारी मोबाइल फोन जब्त कर लिया। उनकी पत्नी से भी पूछताछ की गई।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान बदमाश छोटन सिंह को पकड़ लिया। उसे घर में पनाह देने को लेकर सचिवालय थाने में अनंत सिंह और उनकी पत्नी नीलम देवी के खिलाफ IPC की धारा 212 के तहत मामला दर्ज किया गया है। छोटन सिंह पर बाढ़ थाने में 26 जून 19 को लदमा गांव के ही विवेका पहलवान के घर पर फायरिंग करने का मामला दर्ज है।

Posted By: Neeraj Vyas