श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से घाटी में शांति है और यह बात पाकिस्तान को हजम नहीं हो रही है। यही कारण है कि वहां की सेना आतंकियों की घुसपैठ में मदद कर रही है। अब भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि कैसे पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसाने की कोशिश की और भारत की जवाबी कार्रवाई में ये आतंकी मारे गए। वीडियो में मारे गए आतंकी और उनके हथियार नजर आ रहे हैं। एनएनआई के मुताबिक, सैन्य सूत्रों ने यह वीडियो जारी किया है। (Watch Videi Below)

खबर है कि यह वीडियो अगस्त के पहले हफ्ते का है। आतंकियों ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी। पाकिस्तान को बकायदा सूचना पहुंचाई गई थी कि आतंकियों के LoC पर पड़े हैं। सफेद झंडा दिखाकर आओ और उन्हें ले जाओ।

वीडियो में जो शव नजर आ रहे हैं, वे 5-7 पाक बैट सेना के नियमित सैनिक/आतंकवादी हैं। पाकिस्तान सेना को सफेद झंडे के साथ संपर्क करने और अंतिम संस्कार के लिए शवों को लेने की पेशकश की गई थी।

बता दें, कश्मीर पर मोदी सरकार के इस बड़े फैसले के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वहां के नेता भारत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं और सेना की कोशिश कश्मीर घाटी में आतंकवाद फैसले की है। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और भारत की ओर से सख्त जवाब दिया जा रहा है।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket