IRCTC Tour Package: अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। इसके तहत आईआरसीटीसी थाईलैंड घूमने का मौका दे रहा है। IRCTC के पैकेज का नाम इंडिपेंडेंस डे स्पेशल थ्रिलिंग थाईलैंड है। यदि आप इस पैकेज के जरिए थाईलैंड घूमने चाहते हैं। इसके लिए आपको कोलकाता से फ्लाइट मिलेगी।

कितने दिनों का होगा सफर

यह पैकेज 5 रात और 6 दिनों का होगा। इसकी शुरुआत 11 अगस्त से होगी। पैकेज के तहत बैंकाक और पटाया के पर्टयक स्थलों पर घुमाया जाएगा। इसके लिए प्रति व्यक्ति 38,068 रुपए खर्च करने होंगे।

कितना लगेगा किराया

वहीं आईआरसीटीसी 1 अक्टूबर को कोलकाता से फुकेत क्राबी पूजा स्पेशल पैकेज की शुरुआत कर रही है। इस पैकेज के तहत यात्रियों को 5 रात और 6 दिनों के लिए थाईलैंड की सैर कराई जाएगी। इसमें फुकेत और क्राबी के विभिन्न पर्यटक स्थलों के दर्शन कराए जाएंगे। इस पैकेज का किराया प्रति व्यक्ति 57,446 रुपए है।

कोविड प्रोटोकॉल का रखना होगा ध्यान

बता दें इस पैकेज के तहत आपके पास कोरोना का डबल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट होना चाहिए। साथ ही 6 महीने की वैधता वाला पासपोर्ट होना चाहिए। थाईलैंड के इन पैकेज से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट irctctourism.com पर चेक कर सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close