मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। पाकिस्‍तान अपने इरादों और हरकतों को लेकर कितना नापाक है, इसे लेकर एक ताजा उदाहरण सामने आया है। पाकिस्‍तान अपने मुल्‍क के टीन-एजर बच्‍चों के जेहन में किस कदर भारत के खिलाफ ज़हर घोल रहा है कि वे बड़े होकर भारत की बरबादी का ख्‍वाब देख रहे हैं। यू-ट्यूब पर इसे लेकर एक वीडियो उपलब्‍ध है। इसके अनुसार गत 12 अक्‍टूबर, शनिवार को पाकिस्‍तान में "आज़ादी-ए-कश्‍मीर कन्‍वेंशन" (Azadi-E-Kashmir Convention By Islami Jamiat talaba Karachi) नाम का कोई कार्यक्रम हकीम सईद ग्राउंड पर आयोजित किया गया था। यह वीडियो उसका प्रमोशनल वीडियो है। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जो बच्‍चे भारत और पाक के बीच के तनाव का ना तो अर्थ जानते हैं ना इतिहास, वे किस तरह से बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। ये बच्‍चे इस बात को मानकर चल रहे हैं कि वे भारत को फतह कर लेंगे और इसके बाद वे क्‍या करेंगे, उनके क्‍या प्‍लान रहेंगे, वह इस वीडियो में देखा जा सकता है। आइये देखें यह वीडियो, जिससे पाकिस्‍तान का घिनौना चेहरा एक बार फिर सामने लाता है।

पहली लड़की बोलती है कि इंडियन आर्मी को हम गलियां साफ करने में लगा देंगे। और मैं अब्‍बू से कहूंगी कि गोवा की साइट पर एक बड़ा सा घर ले लें। इसके बाद एक लड़का बोलता है कि मुझे हिंदी जबान नहीं आती, अब केवल उर्दू चलेगी। इसके बाद कुछ खाते हुए आंखों पर चश्‍मा चढ़ाए लड़का बोलता है कि कितना मज़ा आएगा जब दिल्‍ली के गेट पर हम गाय के कबाब खाएंगे। अगला लड़का बोलता है ताजमहल पर हम जश्‍ने तकमीले पाकिस्‍तान मनाएंगे। इसके बाद सीढि़यों पर बैठी एक छोटी सी लड़की आती जो स्‍कूली यूनिफार्म में है। वह बोलती है कि फतह के बाद मैं 2020 की छुट्टियों में मैं शिमला जाउंगी। वीडियो के अंत में एक दुबला सा लड़का पूरी नफरत भरे लहजे में कहता है कि सुन लो आरएसएस के दहशतगर्दों, अब हम हर मुसलमान की शहादत का बदला लेंगे, क्‍योंकि अब हिंद बनेगा पाकिस्‍तान।

यह भी पढ़ें : Balakot Terror Camp: बालाकोट में ट्रेनिंग ले रहे हैं आत्मघाती हमलावरों सहित 45-50 आतंकी, सूत्रों ने दी जानकारी

Posted By: Navodit Saktawat