Jaipur Dead Body Viral Video: जयपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। लोग उस समय हैरान रह गए। जब उन्होंने सड़क पर एक शव को ई-रिक्शा से ले जाते देखा। इस दौरान किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ई-रिक्शा के बाहर लटकते पैर, प्लास्टिक की थैली से बंधा सिर देखा जा सकता है। बता दें रविवार सुबह एक युवक की ठंड से मौत हो गई। सूचना मिलने पर लालकोठी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को ई-रिक्शा से हॉस्पिटल पहुंचाया।

पीसीआर वैन चालक ने कहा

इस मामले में पीसीआर वैन के चालक करतार सिंह ने कहा कि वुमन मेडिकल हॉस्पिटल के पास पार्किंग में एक शख्स की लाश पड़ी थी। सुबह कुछ बच्चे खेलने पहुंचे तो उन्होंने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

थैली से बांध दिया सिर

शव को जानवरों ने नोच तक दिया था। ऐसे में मृतक के सिर को प्लास्टिक की थैली से बांध दिया गया। इसके बाद शव को ई-रिक्शा के अंदर रखा गया।

ठंड लगने से हुई मौत

युवक की उम्र 35 साल बताई जा रही है। उसका एक तरफ का चेहरा जानवरों ने नोच डाला। प्रांरभिक जांच में पता चला है कि उसकी जान ठंड लगने से गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें-

स्कूली छात्रों ने प्रिंसिपल सहित शिक्षकों को बना लिय बंधक, कमरे में बंद कर लगाया ताला, बताया नाराजगी का कारण

6 साल की मासूम की ईंट से पीटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिला शव

करंट लगने के बाद पेड़ पर चिपक गया नाबालिग, फल तोड़ने चढ़ा था

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close