श्रीनगर। आतंकियों ने बुधवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल (पुलवामा) में एक एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) की घर से निकालकर हत्या कर दी। त्राल सब डिवीजन के अंतर्गत अरिपाल तहसील में तैनात एसपीओ अब्दुल हलीम कोहली शाम को गुतरु गांव स्थित अपने घर पहुंचे।

इसके कुछ ही देर बाद आतंकी भी वहां आ धमके। उन्होंने अब्दुल हलीम को घर से बाहर निकाला और उन पर गोलियों की बरसात कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर हमलावर आतंकियों के बारे में कुछ सुराग जमा कर उन्हें पकड़ने के लिए अभियान चलाया, जो देर रात जारी रहा। सुरक्षाबलों ने चलाया कासो पुलवामा के द्रबगाम में शाम को दो आतंकियों के देखे जाने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया।

सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने गांव के बाहरी छोर पर एक बाग में आतंकियों के छिपे होने की आशंका पर गोली भी चलाई, लेकिन जवाब में कोई गोली नहीं चली। जवानों ने बाग को खंगालने के अलावा कुछ संदिग्ध मकानों में भी तलाशी ली, लेकिन आतंकियों का सुराग नहीं मिलने पर उन्होंने अभियान समाप्त कर दिया।

J&K: Police Officer shot dead by terrorists at his residence in Pulwama district's Tral. pic.twitter.com/8n8UUaypKW

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket