Jodhpur Crime News: जोधपुर में पेटीएम लूट की वारदात हुई है जहां रात 2 बजे एक बोलेरो कैंपर से जंजीरों से बांधकर एटीएम को उखाड़ा गया और बदमाश उसे अपने साथ ले गए। घटना जोधपुर के शिकारगढ़ क्षेत्र स्थित मिनी मार्केट की है जहां पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम आया हुआ है बदमाशों ने रात को इस घटना को अंजाम दिया जानकारी में सामने आया है कि एटीएम में तकरीबन चार लाख से अधिक की राशि थी।

जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई है वही पाली जोधपुर मार्ग पर रोहट के समीप एक खेत में यह एटीएम जला हुआ पाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीसीपी और पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ भी मौके पर पहुंचे हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें की 6 से 7 बदमाश इस घटना को अंजाम देते साफ नजर आ रहे हैं।जोधपुर में सोमवार देर रात एक एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया। शिकारगढ़ मिनी मार्केट स्थित पीएनबी एटीएम को बदमाश अपनी बोलेरो कैंपर से खींचकर उखाड़ ले गए।

मैनेजर ने बताया कि इस एटीएम में तकरीबन 4 लाख रुपए थे , जिसे लुटेरे उखाड़ कर ले गए। घटना में तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग सम्मिलित थे जिन्होंने 5 मिनट के भी कम समय में इस पूरी घटना को अंजाम दिया है।पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत नाकाबंदी करवाई गई, जिस पर रोहट के पास जला हुआ एटीएम बरामद कर लिया है जल्द ही हम लुटेरों तक पहुंच जाएंगे।

घटना के बाद पुलिस दल ने लूणी क्षेत्र के कई गांव में दबिश भी दी है , जहां सघन तलाशी अभियान भी जारी है। जोधपुर के शिकारगढ़ इलाके में स्थित पीएनबी के एटीएम में घटना के कुछ समय पहले ही यह राशि डाली गई थी वही एटीएम में सेफ्टी अलार्म भी नहीं था। डीसीपी अमृता दुहन और कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने इस मामले में बैंक अधिकारियों से भी जानकारी मांगी। इससे पहले भी जोधपुर और पाली में एटीएम और बैंक लूट की वारदातें सामने आई है जहां पुलिस को सफलता मिली है पुलिस के अनुसार इस मामले में भी जल्द ही सभी लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close