जोधपुर Murder for Internet Data। राजस्थान के जोधपुर शहर में मोबाइल इंटरनेट डाटा खत्म करने पर आपसी विवाद की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो भाईयों में इंटरनेट डाटा को लेकर विवाद हो गया और इस विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के पेट में कई बार चाकू घोंपकर दिया। खून से सने घायल युवक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जोधपुर पुलिस के मुताबिक जोधपुर के रहने वाले राय और बड़े भाई रमन में इंटरनेट डाटा पैकेज को खत्म करने को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि छोटे भाई राय ने मोबाइल में दिन का मिलने वाला इंटरनेट डाटा खत्म कर दिया था। इसके बड़ा भाई रमन गुस्से में तिलमिला गया और विवाद करने लगा।

इस दौरान दोनों भाईयों में जमकर कहासुनी भी हुई। तभी बड़ा भाई रमन अपने छोटे भाई राय को मकान की छत पर ले गया और उसके सीने पर चाकू घोंप दिया। इस वारदात की सूचना के बाद स्थानीय महामंदिर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के साथ उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने छोटे भाई राय को मृत घोषित कर दिया।

छोटे भाई राय की मौत के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। तभी मौका पाकर आरोपी बड़ा भाई रमन घटना स्थल से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने रेलवे स्टेशन से ही धरदबोचा। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि राय ने मोबाइल डाटा खत्म कर दिया था, इसलिए उसने हत्या कर दी।

छोटे भाई पर कई बार चाकू से हमला करने के बाद आरोपी रेलवे स्टेशन की ओर भाग गया था। पुलिस ने बता कि 23 वर्षीय आरोपी रमन टेनिस की कोचिंग देता है। परिवार में इन दोनों भाइयों के अलावा घर में तीन बहनें भी हैं। इस घटना से माता-पिता सहित पूरा परिवार सदमे में है और इलाके में शोक व्याप्त है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस