Kashmiri Youtuber Faisal Wani । पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में नूपुर शर्मा को भी लगातार धमकियां मिल रही है। इस मामले में अब कश्मीर घाटी के Youtuber फैजल वाणी ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद Youtuber फैजल वाणी ने वीडियो हटा लिया है और माफी भी मांग ली है। फैजल वाणी का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था। यह वीडियो इतना घिनौना है कि इसको दिखाया भी नहीं जा सकता है।

फैजल वाणी पर पुलिस ने कसा शिकंजा

वीडियो में फैजल वाणी ने नूपुर शर्मा का सिर कलम करते हुए वीडियो अपलोड किया था। इसके बाद फैजल वाणी पुलिस के रडार पर आ गए। पुलिस कार्रवाई के बाद डरे Youtuber फैजल वाणी ने तत्काल माफी मांग ली। फैसल ने अपनी सफाई में कहा कि गलती से उसने वीडियो बना लिया और इसमें नूपुर शर्मा के सिर को तलवार से काटते हुए दिखा।

जानिए कौन है फैजल वानी

आपको बता दें कि फैसल वानी यूट्यूब पर डीप पेन फिटनेस नाम से एक Youtube चैनल चलाते हैं। चैनल के इंफो में बताया गया है कि वह अपने यूट्यूब चैनल पर ज्ञान, मनोरंजन, फिटनेस और अन्य संदेशों के बारे में वीडियो देते हैं। फैसल वानी ने इस यूट्यूब चैनल की शुरुआत जून 2020 में की थी। इसके अलावा फैजल वाणी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव है और उनके हजारों फॉलोअर्स हैं। नूपुर शर्मा का सिर कलम करने का वीडियो वायरल होने के बाद फैजल मुसीबत में आ गए तो उन्होंने वीडियो को तत्काल हटा लिया है।

आपको बता दें कि एक न्यूज चैनल पर भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा ने पैगंबर और उनकी पत्नी बीबी आयशा को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कट्टरपंथियों की ओर से लगातार नूपुर शर्मा को जान से मारने और दुष्कर्म करने की धमकी दी जा रही है। हालांकि नूपुर शर्मा को विवादित बयान के लिए भाजपा ने सस्पेंड कर दिया था और दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close