Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दोपहर में दो सगी बहनों का बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उनके शव पेड़ से लटके मिले। दोनों बहनों से दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से लोग बेहद आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया। देर रात जाम समाप्त कराया गया। क्षेत्र के एक गांव निवासी के घर के आसपास गन्ने के खेत हैं। गांव की बाकी बस्ती थोड़ी दूरी पर है। बुधवार शाम पांच बजे ग्रामीण धान काटने गया था। बीमार पत्नी घर पर थी। पत्नी ने बताया कि उसकी दो नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी मशीन पर जानवरों के लिए चारा काटने जा रही थी। तभी सफेद बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवक वहां पहुंचे। इनमें से दो ने दोनों बेटियों को दबोच लिया और गन्ने के खेत में खींचकर ले जाने लगे। उनका तीसरा साथी बाइक लेकर रास्ते पर चला गया।

Lakhimpur Kheri: पढ़िए पूरा घटनाक्रम

ग्रामीण की पत्नी ने शोर मचाते हुए दोनों का पीछा किया तो एक ने उसे लात मारकर गिरा दिया। इसके बाद वे दोनों लड़कियों को लेकर वहां से खेत में होकर भाग गए। ग्रामीण की पत्नी के शोर मचाने पर गांव से तमाम लोग उसके घर पहुंचे और गन्ने के खेतों में लड़कियों की तलाश शुरू की। काफी देर बाद गांव से करीब पौन किमी दूर एक खेत में लगे खैर के एक छोटे पेड़ में दोनों लड़कियों के शव उनके दुपट्टे से लटकते मिले। सूचना पाकर पुलिस एंबुलेस के साथ वहां पहुंची तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और शव ले जाने से मना करने लगे। किसी तरह शव को एंबुलेंस में लादकर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

राजनीति शुरू, प्रियंका वाड्रा ने किया यह ट्वीट

पूरे मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने इस बहाने योगी सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होेंने ट्वीट किया, लखीमपुर (उप्र) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था। रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती।आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं?

Posted By: Arvind Dubey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close