कश्मीर बे बांदीपोरा में भाजपा जिलाध्यक्ष वसीम बारी और उनके पिता एवं भाई की हत्या करने वाले आतंकियों की पहचान कर ली गई है। लश्कर-ए-तैयबा के स्थानीय आतंकी आबिद ने पाकिस्तानी आतंकी के साथ मिलकर इस आतंकी हमले को अंजाम दिया।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक बांदीपुर में भाजपा नेता वसीम बारी और उनके भाई व पिता की हत्या लश्कर के एक स्थानीय आतंकी आबिद ने पाकिस्तानी आतंकी के साथ मिलकर की है। बता दें कि आतंकियों ने बुधवार को बांडीपोर में पुलिस स्टेशन के सामने ही भाजपा नेता वसीम बारी और उनके पिता और भाई की हत्या कर दी थी।

दोनों आतंकियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से है लेकिन इस हमले की जिम्मेदारी लश्कर के बजाय द रजिस्टेंस फोर्स ने ली है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि यह हत्या एक सुनियोजित तरीके से की गई है। इस हमले के बाद भाजपा नेता बारी के सभी 10 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

भाजपा नेता वसीम बारी और उसके भाई व पिता की हत्या में शामिल आतंकियों के कुलहामा, बांडीपोर में छिपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है। वहीं इस घटना के बाद घाटी की राजनीति भी गरमा गई है।

जम्मू में भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भाजपा नेता वसीम बारी की आतंकी हमले में मौत के बाद जम्मू में भाजपा जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला जलाते हुए गुस्सा जताया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऑपरेशन ऑल आउट के जरिए आतंकियों का खात्मा हो रहा है इससे आतंकी बौखला गए हैं और ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

भाजपा नेता राम माधव ने जताया दुख

भाजपा नेता वसीम बारी की मौत पर दुख जताते हुए राम माधव ने ट्वीट किया 'बांदीपोरा में भाजपा के युवा नेता वसीम बारी और उनके भाई की हत्या से दुखी और सकते में हूं। बारी के पिता भी इस हमले में घायल हुए थे, ये सबकुछ सबकुछ 8 सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में हुआ। परिवार को दुख सहन करने की शक्ति मिले।'

Posted By: Neeraj Vyas

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Budget 2021
Budget 2021