शहर चुनें close
आपके शहर की खबरें आपके करीब

Kolkata: आत्महत्या करने वाली मॉडल की मां बोली- सहेली के साथ रहना चाहती थी बेटी

Fri, 27 May 2022 02:21 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. ख्यात बंगाली अभिनेत्री और मॉडल थीं बिदिशा डी मजूमदार
  2. गुरुवार को बिदिशा ने कर ली थी आत्महत्या
  3. अब मां ने किया है बड़ा खुलासा

Live Today Breaking News: देश-दुनिया में मंकीपॉक्स बीमारी का खौफ बढ़ता जा रहा है। विभिन्न रोज नए मामले सामने आ रहे हैं। अच्छी बात यह है कि अब तक भारत में इसका एक भी केस सामने नहीं आया है। वहीं, वाराणसी के ज्ञानवापी केस की चर्चा जारी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वाराणसी जिला अदालत में सुनवाई हो रही है। कोलकाता मॉडल आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें

27 May 2022
  • 02:11 PM

    Kolkata model Case: मां का सनसनीखेज खुलासा

     बंगाली मॉडल मंजूषा नियोगी की आत्महत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। मंजूषा नियोगी कोलकाता में अपने कमरे की छत से लटकी मिली थीं। उनकी आत्महत्या एक और बंगाली मॉडल बिदिशा डी. मजूमदार की मौत के बाद हुई। दो दिन पहले बिदिशा ने भी आत्महत्या कर ली थी। दोनों बहुत करीबी दोस्त थे। मंजूषा की मां ने बताया कि उनकी बेटी बिदिशा के साथ रहना चाहती थी। मंजूषा ने बिदिशा को फांसी पर लटकाए जाने के तुरंत बाद उसकी मौत का संकेत दिया था।

    एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंजूषा की मां ने बताया, 'मेरी बेटी लगातार कहती थी कि वह बिदिशा के साथ रहना चाहती है। वह लगातार बिदिशा के बारे में बोलती थी। मैंने उसे डांटा जब उसने मुझसे कहा कि बहुत जल्द मीडिया बिदिशा की तरह हमारे घर पर ध्यान केंद्रित करेगी।'

  • 01:22 PM

    Mumbai Drugs Case Latest Updates

    अभी एनसीबी ने आर्यन खान को बड़ी राहत दी है, लेकिन इससे पहले एनसीबी की ओर से कहा गया था कि आरोपियों के पास से ड्रग्स मिली है। मामले में पहले एनसीबी मुंबई ने जांच की थी। सवाल उठे तो दिल्ली से विशेष टीम गई और अब यह चार्जशीट सामने आई है। आर्यन खान अभी बेल पर बाहर हैं। 

  • 01:21 PM

    Mumbai Drugs Case Latest Updates

     NCB ने 6000 पन्नों की चार्जशीट में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई है। चार्जशीट में आरोपियों के नाम दिए गए हैं, लेकिन आर्यन खान और मोहक के नाम नहीं हैं। सबूतों के अभाव में आर्यन खान को बरी कर दिया गया है। एनसीबी की ओर से जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि जांच के बाद 19 आरोपों के खिलाफ केस दायर किया गया था, लेकिन अब 6 लोगों को निर्दोष पाया गया है, जिनमें आर्यन खान भी शामिल है। 

  • 01:08 PM

    आर्यन खान केस

     मुंबई के ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। अपुष्ट खबरों के मुताबिक, आर्यन खान को क्लीनचिट दे दी गई है। 

  • 12:42 PM

    बेंगलुरू: कर्नाटक के भाजपा विधायक केएस ईश्वरप्पा ने कहा है कि 36,000 मंदिरों को नष्ट कर दिया गया और उस पर मस्जिदों का निर्माण किया गया। उन्हें (मुस्लिमों को) कहीं और मस्जिदें बनाने दें और नमाज अदा करने दें, लेकिन हम उन्हें अपने मंदिरों पर मस्जिद बनाने की अनुमति नहीं दे सकते। सभी 36000 मंदिरों को हिंदुओं द्वारा कानूनी रूप से पुनः प्राप्त किया जाएगा।

    Image

  • 11:34 AM

    #Gyanvapi: आज जुमे की नमाज, सुरक्षा बढ़ाई गई

     वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में जुमे की नमाज से पहले सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मस्जिद परिसर के बाहर भी सीआरपीएफ जवानों की तैनात बढ़ा गई गई है। मामला में जिला अदालत में 3.30 बजे से सुनवाई होगी। 

  • 10:18 AM

    #Gyanwapi: शिवलिंग छेड़छाड़ मामले में मस्जिद कमेटी के खिलाफ शिकायत

    वाराणसी: ज्ञानवापी केस में बड़ा खुलासा हुआ है। हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने आरोप लगाया है कि मस्जिद के अंदर शिवलिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसके बाद अंजुमन इंतजामिया कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। माना जा रहा है कि इस बारे में कभी भी एफआईआर दर्ज की जा सकती है। विष्णु जैन ने सुनवाई के दौरान जिला जज के सामने यह दावा किया था। मामले में आज भी सुनवाई होगी। आज दोनों पक्षों को सर्वे रिपोर्ट सौंपी जाएगी। 

  • 09:41 AM

    VIDEO: महाराष्ट्र के पालघर में सड़क हादसा, देखिए वीडियो

    महाराष्ट्र के पालघर में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसा हो गया। यहां वाघोबा घाट के पास यात्री बस खाई में गिर गई। 15 यात्री घायल हो गए। पुलिस व स्थानीय प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में लगा हुआ है। 

     

  • 09:27 AM

    दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल में आग, कोई हताहत नहीं

     राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शुक्रवार सुबह आग लग गई। स्टेबलाइजर से लगी इस आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

  • 09:00 AM

    ज्ञानवापी केस अपडेट: सभी पक्षों के लिए आज अहम दिन

     वाराणसी के ज्ञानवापी केस में सभी पक्षों के लिए आज अहम दिन है। आज कोर्ट केआदेश पर ज्ञानवापी मस्जिद की सर्वे रिपोर्ट (मय वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी साक्ष्य) सौंपे जाएंगे। यह प्रक्रिया 3.30 बजे कोर्ट रूम में पूरी की जाएगी। जिला अदालत ने सभी से 7 दिन के अंदर आपत्तियां दर्ज करवाने को कहा है। 

  • 08:42 AM

    टीवी कलाकार अमरीना भट की हत्या करने वाले आतंकी ढेर

     जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादी अवंतीपोरा शहर में देर रात मुठभेड़ में मारे गए। माना जा रहा है कि इन्होंने ही टीवी कलाकार अमरीना भट की हत्या की थी। बुधवार को बडगाम के हशरू गांव में आतंकवादियों ने भट की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी और उनका 10 वर्षीय भतीजा भी घायल हो गया था।

    2 Lashkar Terrorists, Who Murdered TV Artist Amreen Bhat, Shot Dead In Encounter In J&K's Awantipora: Police

  • 08:14 AM

    #ElonMusk : एलन मस्क की कुल संपत्ति 200 अरब डालर से कम हुई

    टेस्ला के शेयरों के 11 महीने के निचले स्तर पर पहुंचने के बाद अरबपति एलन मस्क की कुल संपत्ति 200 अरब डालर से नीचे आ गई है। अब तक मस्क की कुल संपत्ति लगभग 77.6 अरब डालर कम हुई है। साल की शुरुआत के बाद से शेयरों में लगभग 40 प्रतिशत की गिरावट के साथ, टेस्ला का स्टाक भारी दबाव में है। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, 25 मई तक मस्क की कुल संपत्ति 193 अरब डालर है। हालांकि मस्क अभी भी कुल संपत्ति के हिसाब से दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी और ई-कामर्स कंपनी अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस 128 अरब डालर की कुल संपत्ति के साथ दूसरे नंबर पर हैं। मस्क की तरह बेजोस की कुल संपत्ति में भी इस साल 64.6 अरब डालर की कमी आई है। Elon Musk proves once again that rules, norms don't apply to him - CNN

     

  • 08:02 AM

    27 May 2022 Rashifal: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, स्वास्थ्य में भी सुधार होगा

     विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 27 May 2022 Rashifal: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, स्वास्थ्य में भी सुधार होगा

  • 08:01 AM

    #hijabrow : कर्नाटक में छात्राओं के कक्षा में हिजाब पहनने का आरोप

    कर्नाटक में हिजाब को लेकर फिर से विवाद सामने आया है। मंगलुरु स्थित कालेज में छात्रों के एक समूह ने मुस्लिम छात्राओं पर कक्षा में हिजाब पहनकर बैठने का आरोप लगाया है। इसे लेकर कॉलेज कैंपस में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। कॉलेज के ड्रेस को पहने प्रदर्शनकारी छात्रों ने आरोप लगाया कि लगभग 40 छात्राओं को कालेज कैंपस में हिजाब पहनकर आते हुए देखा गया। उनमें से कुछ को हिजाब पहनकर कक्षा में बैठे हुए भी देखा गया। Hijab row brings to fore unequal rights of men and women in matters of  religion

  • 07:59 AM

    #WorldNews: इजरायली सैनिक ने की अल जजीरा के रिपोर्टर की हत्या : फलस्तीन

     फलस्तीनी प्राधिकरण ने गुरुवार को कहा कि इजरायली सैनिक ने जानबूझकर अल जजीरा के पत्रकार शिरीन अबू अकलेह की गोली मारकर हत्या की। इस मामले की जांच कर रहे प्राधिकरण ने कहा कि जांच में यह साबित हुआ कि पत्रकार ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन इजरायली बलों ने उसे मार डाला। इजरायल इस रिपोर्ट को खारिज कर सकता है। अल जजीरा के एक अनुभवी फलस्तीनी-अमेरिकी रिपोर्टर अबू अकलेह को 11 मई को कब्जे वाले वेस्ट बैंक में जेनिन शहर में एक इजरायली सैन्य छापे के दौरान सिर में गोली मार दी गई थी।

    SHIREEN

  • 07:57 AM

    #Monketpox: 10 सप्ताह तक रह सकता है संक्रमण

    कोरोना के बाद दुनिभर में अब मंकीपॉक्स ने दस्तक दे दी है। इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे बढ़ते खतरे को लेकर विशेषज्ञ ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने में जुटे हुए हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि यह मरीज के शरीर में दस सप्ताह तक रह सकता है। यह जानकारी लिवरपूल विश्वविद्यालय केशोधकर्ताओं ने दी है। शोधकर्ताओं ने कहा है कि इसके दाने भले ही समाप्त हो जाएं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसका वायरस पूरी तरह से खत्म हो गया है। शोधकर्ता स्वयं इस बात से हैरान है कि आखिर मरीज के ठीक होने के बाद भी यह वायरस शरीर में कैसे बना रहता है। 

बड़ी खबरें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK