Love Affair: जोधपुर संभाग के सरहदी जिले बाड़मेर में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मां ने अपनी बेटी के पति के साथ लव अफेयर के चलते सुसाइड कर लिया। मां ने अपने दामाद के साथ घर से करीब 30 किलोमीटर दूर बाड़मेर से मुनाबाव जाने वाली मुख्य रोड सुनसान बाड़े में खेजड़ी के पेड़ से लटकर सुसाइड कर लिया। दोनों ने एक ही फंदे से लटकर जान दे दी। सूचना पर ग्रामीण थानाधिकारी परबत सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है।

पुलिस के अनुसार केरावा निवासी होताराम (25) पुत्र भीमाराम की शादी करीब एक साल पहले खंरटिया गांव निवासी नेमाराम की बेटी गीता (20) से हुई थी। दो-तीन दिन पहले दामाद होताराम अपनी पत्नी के साथ ससुराल खंरटिया गांव गया था। सोमवार रात को दामाद होताराम व सासु दरिया (38) पत्नी नेमाराम दोनों खंरटिया गांव से निकलकर करीब 30 किलोमीटर दूर लंगेरा फांटा के पास बाड़े में खेजड़ी के पेड़ से लटकर सुसाइड कर लिया। दोनों ने एक ही फांसी के फंदे से लटकर सुसाइड किया था।

घटना की जानकारी राहगीरों को मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां कंट्रोल रूम से पुलिस को जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतर आया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है दोनों की शिनाख्त के बाद में परिजनों को इत्तला दी गई जिसके बाद मृतकों के रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close