चंडीगढ़। Punjab के चंडीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने लाइव टीवी प्रोग्राम (Live Programme) के दौरान दो महिलाओं की हत्या करने का जुर्म कबूला है। आरोपी ने एक न्यूज चैनल के स्टूडियों में लाइव प्रोग्राम में कहा कि दोनों महिलाओं की हत्या उसने बेवफाई करने की वजह से की थी। यह दोनों हत्याएं उसने पिछले 10 सालों में की है। आरोपी के इस खुलासे के बाद सनसनी फैल गई। आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी के अपराध कबूल करने के बाद सब जगह इसकी चर्चाएं चल निकली हैं।

पुलिस के मुताबिक 31 साल के आरोपी मनिंदर सिंह जो कि पेशे से एक टैक्सी ड्रायवर है ने अपना जुर्म माना है। मनिंदर ने कहा कि उसने अपनी 27 साल की लिव इन पार्टनर सरबजीत कौर की New Year Eve पर चंडीगढ़ के एक होटल में हत्या कर दी थी।

बता दें कि वह सिंह पूर्व में भी हत्या कर चुका है और वर्तमान में वह जमानत पर है। उसने यह भी कबूला कि उसने यह अपराध करनाल में साल 2010 में किया था।

उसने न्यूज चैनल के लाइव प्रोग्राम में कहा 'मैंने उसे (सरबजीत कौर) को मार डाला क्योंकि उसका Sister in Law के भाई से अफेयर था।' अपने पुराने जुर्म को कबूलते हुए मनिंदर ने कहा उसने रेणु नाम की महिला को करनाल में मारा था। 'उसका भी उत्तर प्रदेश के एक आदमी से अफेयर था।'

चलते टीवी प्रोग्राम में जुर्म कबूलने के बाद सनसनी फैल गई और पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने उसे लाइव प्रोग्राम के दौरान ही हिरासत में ले लिया। हरियाणा पुलिस ने भी उसे साल 2010 में हुई करनाल में हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। ट्रायल कोर्ट ने उसे सजा सुना दी थी, वहीं पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से उसे जमानत मिल गई थी।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket