संत कबीरनगर। उत्तर प्रदेश में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी ही तीन मासूम बेटियों को सरयू नदी में फेंक दिया और फिर पुलिस से बचने के लिए झूठी कहानियां बनाता रहा। ये घटना यूपी के संत कबीरनगर में सामने आई है। जिसे भी इसका पता लगा वो पिता के इस घिनौने कृत्य पर हैरान रह गया। सरफराज नाम का यह शख्स अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद इतना गुस्से में था कि उसने इस खौफनाक कदम को उठा लिया। सरफराज ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सरयू नदी पर बने बिड़हर घाट पुल से अपनी तीन मासूम बेटियों को रविवार की रात नदी में फेंक दिया।

आरोपी के जुर्म कबूलने के बाद सोमवार सुबह से ही पुलिस गोताखोरों के सहयोग से बच्चियों को ढूंढने की कोशिश कर रही थी। पुलिस आरोपी सरफराज और उसके दोस्त नीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि सरफराज रविवार रात करीब आठ बजे घर से तीन बेटियों सात साल की सना, साढ़े चार साल की सबा और ढाई साल की शमा को मोटरसाइकिल से घुमाने की बात कहकर निकला था। रास्ते में पहले से खड़े अपने साथी नीरज को भी उसने मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। पांचों बिड़हर घाट पुल पर पहुंचे। वहां सरफराज ने तीनों बेटियों को सरयू नदी में फेंक दिया। घर पहुंचकर सरफराज ने बताया कि रास्ते में बदमाश तीनों बेटियों को छीनकर ले गए।

ग्रामीणों से अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। हालांकि पुलिस को सरफराज की बताई कहानी पर विश्वास नहीं हो रहा था। ऐसे में पुलिस ने उसके साथ थोड़ी सख्ती बरती, इससे वह टूट गया और उसने देर रात थाने में अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरी घटना बता दी।

सरफराज ने बताया कि करीब बीस दिन पहले वह मुंबई से लौटा है। 14 दिन तक होम क्वारंटाइन में भी रहा। तीन दिन पहले वह खलीलाबाद के निमवां गांव में अपनी ससुराल पहुंचकर पत्नी शबिरा को लेकर घर आया। उसकी चार बेटियां थी, जिसमें से एक अभी सिर्फ सात माह की है। उसका अपनी पत्नी से विवाद था। सरफराज साले शमिउल्लाह ने बताया कि मुंबई से वापस आने के बाद से ही वह अपनी पत्नी को घर आने के लिए दबाव बना रहा था। ससुराल के लोगों ने कहा कि चौदह दिन बीतने के बाद ही पत्नी वापस जाएगी। इस बात से भी वह नाराज था।

Posted By: Neeraj Vyas

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना