सुल्तानपुर। यूपी की सुल्तानपुर सीट से भाजपा सांसद मेनका गांधी ने अपने क्षेत्र की जनता से कहा है कि उसने बड़ा बाहुबली कोई नहीं है। मेनका ने लोगों के मन से बाहुबलियों और दबंगों का डर खत्म करने के इरादे से यह बात कही। मेनका ने अपने क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे पर है, जिसकी शुरुआत उन्होंने इसौली विधानसभा से की। मेनका ने पहले दिन करीब 20 गांवों का दौरा किया और लोगों की समस्याएं भी सुनीं।

मेनका ने कहा कि पहले कोटेदारों और प्रधानों के ऊपर डर और तनाव था, वह अब खत्म हो रहा है। मैं खुल्ला बोल रही हूं कि अगर मैंने एक भी कोटेदार को पकड़ लिया कि वह पांच रुपये भी किसी को डरकर दे रहा है तो वो कोटा मैं हटवा दूंगी। अगर किसी भी प्रधान ने जाली बिल बनाया, खराब ईंट खरीदी, लोगों को परेशान किया, प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी से पैसा वसूला तो वो प्रधान नहीं रहेगा।

मेनका ने आगे कहा, अगर किसी ठेकेदार ने घटिया सड़क बनाई या फिर 6 महीने में सड़क टूट गई तो उसे पूरा पैसा वापस करना होगा। ठेकेदारी उसको जिंदगीभर नहीं मिलेगी। मैं बिना जाति-धर्म पूछे सबका काम करूंगी। सभी मेरा साथ दें। गुंडागर्दी पर जीरो टॉलरेंस की बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुंडे-बेईमानों की जिले में कोई जगह नहीं होगी। मेरे संसदीय क्षेत्र में किसी की दबंगई नहीं चलेगी। अब यहां की दबंग मैं हूं। मां के तौर पर सबकी सेवा करने आई हूं।