Nawab Malik vs Devendra Fadnavis: मुंबई ड्रग्स केस अब पूरी तरह सियासी हो गया है। सामने-सामने सामने हैं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस और उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड संबंंधों का 'बम' गिराया। जवाब में नवाब मलिक ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि वे कल यानी बुधवार सुबह हाईड्रोजन बम गिराएंगे। पढ़िए पूरी बयानबाजी

Nawab Malik vs Devendra Fadnavis: नवाब मलिका ने दाऊद के रिश्तेदार से खरीदी जमीन

देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाए। बकौल देवेंद्र फडणवीस, नवाब मलिक ने मुंबई के पॉश इलाके में दाऊद इब्राहिम के करीबी सलीम जावेद से 3 एकड़ जमीन मात्र 20 लाख रुपए में खरीदी। देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि उनके पास ऐसे चार सौदों की जानकारी है। उन्होंने मीडिया के सामने दस्तावेज भी प्रस्तुत किए और कहा कि वे इन दस्तावेजों को संबंधित अधिकारियों और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को देंगे, ताकि उन्हें भी पत चले कि उनके मंत्रियों ने क्या-क्या घपले किए हैं।

देवेंद्र फडणवीस के मुताबिक, मुंबई हमलों को अंजाम देने वाले लोगों के साथ नवाब मलिक ने सौदेबाजी की। इससे लगता है कि उनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। मुंबई हमलों में नाम होने के कारण दाऊद और उसके करीबियों पर टाडा लगा था और कानूनन ऐसे आरोपियों के साथ कोई भी सौदा करना अपराध है।

Devendra Fadnavis ने कहा था, दिवाली बात फूटेगा बम

दरअसल, मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम आने के बाद से नवाब मलिक एनसीबी पर हमलावर थे और उन्होंने एक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। ऐसी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने नवाब मलिक ने देंवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडणवीस का नाम लिया था। तब जबाव देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि वे दिवाली बाद बड़ा धमाका करेंगे।

नवाब मलिक ने दिया जवाब

इसके बाद नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने सिलसिलेवार उस प्रॉपर्टी के बारे में बताया, जो दाऊद के करीबी से खरीदना बताया गया है। नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्रजी ने अंडरवर्ल्ड का बात कही, जो सच नहीं है, लेकिन अब मैं कल सुबह (मंगलवार को) बताऊंगा कि किस तरह देवेंद्रजी के अंडरवर्ल्ड से संंबंध है और किस तरह देवेंद्रजी के इशारों पर मुंबई को बंधक बनाया गया था।

Posted By: Arvind Dubey