Neeraj Chopra Celebration: टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा आज देश के नागरिकों की शान बन गए हैं, सभी को नीरज पर गर्व हो रहा है। ओलंपिक में गोल्ड जीतने की खुशी में इसका सेलीब्रेशन देश का हर नागरिक कर रहा है। ऐसा ही एक सेलीब्रेशन सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल जब से नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीता है, तब से ही देश के तमाम नीरज नाम के लोगों की किस्मत ही खुल गई है। दिल्ली के पहाड़गंज में स्थित सीताराम दीवानचंद नामक दुकान के मालिक ने 13 अगस्त को उन सभी लोगों को मुफ्त में छोले-भटूरे खिलाने का ऑफर दिया था, जिनका नाम नीरज है।

जब से दुकान के मालिक ने इस खास ऑफर की पेशकश की है तब से ही लगभग 100 लोगों से ज्यादा ने इसका लाभ ले चुका है। इस ऑफर को सिर्फ एक ही दिन यानी 13 अगस्त के लिए ही निकाला गया था। यह दुकान 2243, राजगुरू मार्ग, चूना मंडी, पहाड़गंज नई दिल्ली में स्थित है। फ्री में छोले भटूरे खाने के लिए उन लोगों से वैद्य आईडी कार्ड साथ मंगवाया गया जिस पर नीरज नाम लिखा होना जरूरी है। आईडी देखने के बाद उस नीरज नाम के सख्स को मुफ्त छोले भटूरे दिए गए।

जानकारी के लिए आपको बतादें कि कुछ दिन पहले एक ऐसा ही जश्न हमें गुजरात के भरूच जिले में देखने को मिला था, जहां हालही में नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने की खुशी में नीरज नाम के लोगों को 501 रूपये का मुफ्त फ्यूल दिए जाने की पेशकश की गई थी। यह नेतरंग शहर में स्थित पेट्रोल पंप ने इसके पोस्टर भी लगाए थे, जिसमें लोगों को अपना पहचान पत्र दिखाकर मुफ्त पेट्रोल का लाभ उठाने के लिए कहा गया था। पेट्रोल पंप मालिक ने मीडिया से बताया था कि इसके बाद ‘नीरज’ नाम के 28 लोगों को पंप पर 501 रूपये का मुफ्त में पेट्रोल भी दिया गया था।

Posted By: Arvind Dubey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close