मोहाली। पंजाब के मोहाली में रहने वाले एक शख्स को अपनी पड़ोसन के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। मोहाली कोर्ट ने आरोपी युवक को दोषी मानते हुए उसे तीन साल की जेल की सजा सुनाई है। दोषी विनोद के खिलाफ उसके पड़ोस में रहने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि विनोद ने उसे देखकर कई बार आपत्तिजनक इशारे किए। महिला ने विनोद पर 'फ्लाइंग किस' देने का भी आरोप लगाया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला अपने पति के साथ मोहाली के फेज 11 में रहती थी। आरोपी विनोद भी उस वक्त उसी हाउसिंग सोसाइटी में उनके पड़ोस में रहता था। महिला ने शिकायत में कहा था कि विनोद टॉप फ्लोर पर रहता था और उसे देखकर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही गलत इशारे भी करता था।

मामला ज्यादा बढ़ने पर दंपती ने इसकी शिकायत फेज 11 पुलिस स्टेशन में की। दिलचस्प बात ये है कि आरोपी विनोद द्वारा भी दंपती के खिलाफ मारपीट करने की क्रॉस कम्पलेंट की गई थी।

इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी की शिकायत की जांच की। इसमें पाया गया कि आरोपी विनोद द्वारा झूठी शिकायत की गई थी। इस मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट ने विनोद को दोषी पाते हुए उसे तीन साल की सजा सुनाई और 3 हजार का जुर्माना लगाया।

Posted By: Neeraj Vyas