IRCTC Cheapest Tour Package । यदि आप भी भारत के पड़ोसी देश नेपाल के पहाड़ों की खूबसूरती देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी ने यहां सैर सपाटे के लिए एक शानदार पैकेज लॉन्च किया है। IRCTC Tour Package के इस टूर पैकेज में आप नेपाल के कई मैदानी व पहाड़ी इलाकों की सैर कर सकते हैं। नेपाल निर्वाण टूर पैकेज के तहत यात्रियों को नेपाल के खूबसूरत पर्यटन स्थलों की सैर करने को मिलेगी। Nepal Nirvana Tour Packages के तहत यात्रा कोलकाता के हावड़ा से शुरू होगी। इसके तहत हावड़ा रेलवे स्टेशन से ट्रेन के एसी-3-टियर चार्टर्ड कोच में यात्रा करेंगे।

28 अगस्त 2022 से शुरू होगी यात्रा

Nepal Nirvana Tour Packages के तहत नेपाल की यात्रा 28 अगस्त 2022 को शुरू होगी। Tour Packages में यात्रियों को हावड़ा से रक्सौल होते हुए नेपाल की यात्रा कराई जाएगी। यात्रा के अंत में भी यात्रियों को हावड़ा रेलवे स्टेशन पर उतारा जाएगा।

Nepal Nirvana Tour Packages में इन स्थानों की कराई जाएगी सैर

Nepal Nirvana Tour Packages 8 दिन और 7 रात के लिए है। इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को चितवन पार्क, काठमांडू और पोखरा की सैर कराई जाएगा। पोखरा नेपाल का काफी खूबसूरत इलाका है। यहां की झील व पहाड़ों की निहारना पर्यटकों को काफी पसंद आता है।

नेपाल निर्वाण पैकेज समूह में यात्रियों को मिलेगी ये सुविधा

Nepal Nirvana Tour Packages के तहत यात्रियों को लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट की जिम्मेदारी IRCTC की होगी। हर जगह रात के लिए अच्छे होटल में ठहरने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा स्थानीय स्तर पर घूमने के लिए कार या कैब की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही रोमिंग के दौरान गाइड भी साथ में रहेगा।

सिर्फ 27896 रुपए में बुक करें टूर पैकेज

आईआरसीटीसी के Nepal Nirvana Tour Packages के लिए ग्राहकों को प्रति व्यक्ति 27,896 रुपये खर्च करने होंगे। इस टूर पैकेज की बुकिंग के समय अपने पास कोविड-19 वैक्सीन के दोनों वैक्सीन डोज लगा हुआ प्रमाणपत्र होना चाहिए। इसके अलावा एक पहचान पत्र होना चाहिए। यात्रा से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी और बुकिंग के लिए आप IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close