हैदराबाद। हैदराबाद में एक वेटनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक तकनीकी विशेषज्ञ नवविवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता की मौत रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई है। उसका शव सनाथन नगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले बोराबांडा के एक फ्लेट में मंगलवार को मिला। मृतका की पहचान पूर्णिमा के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार पूर्णिमा ने अपने बॉयफ्रेंड डी कार्तिक से 25 नवंबर को विवाह किया था। दोनों के बीच पिछले एक साल से ज्यादा समय से दोस्ती थी। मृतका आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के गुडीवाडा इलाके की रहने वाली थी और हैदराबाद की एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती थी। कार्तिक एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता था और उसने अपने परिवार के जबर्दस्त विरोध के बावजूद पूर्णिमा से शादी की थी। मंगलवार को पूर्णिमा अपने घर में लटकी हुई पाई गई।

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गांधी अस्पताल में भेजा। सूत्रों के मुताबिक पूर्णिमा की मौत के मामले में पुलिस पति कार्तिक से पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में पूर्णिमा के माता-पिता का आरोप है कि उसको कार्तिक ने मारा है और हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कार्तिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पति कार्तिक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मृतका पूर्णिमा के परिजनों ने बुधवार को पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया, इसकी वजह से इरागोड़्डा -सनाथननगर रोड पर कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया।

Posted By: Yogendra Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket