ICICI Bank ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेवा शुरू की है। अब इस बैंक के ग्राहक बिना Debit Card के पैसा विड्रावल कर सकेंगे। यह बैंक द्वारा लॉन्‍च की गई कार्डलैस कैस विड्रावल सर्विस से संभव हो सकेगा। जो कस्‍टमर इस सेवा का इस्‍तेमाल करेंगे उन्‍हें अब ICICI Bank के किसी भी ATM से बिना Debit Card के पैसा निकालने की सुविधा मिलेगी।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ICICI Bank के खाताधारक मोबाइल बैंकिंग के ज़रिये iMobile app को डाउनलोड करके इस सर्विस का इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप का यूज करने वाले ग्राहकों को किसी भी इस ICICI ATM पर एटीएम कार्ड लेकर जाना अनिवार्य नहीं होगा, ना ही उसका पिन बताना अनिवार्य होगा।

बस, सीधे एटीएम पर जाइये और कार्डलैस कैश विड्रावल का ऑप्‍शन चुनिये। इसके बाद कस्‍टमर अपने मोबाइल पर बैंक के ऐप पर पिन सबमिट करके कैश विड्रावल कर सकेंगे। कुल मिलाकर, ICICI Bank ने इस सेवा की शुरुआत मोबाइल नंबर, मोबाइल ऐप और बैंकिंग सर्विस को शामिल करते हुए कर दी है।

एक दिन में 15 हजार की LIMIT, लेकिन इस सर्विस में 5 हजार रुपए और

बैंक का कहना है कि यह नई सेवा ICICI Bank के सारे ग्राहकों, खाताधारकों के लिए है। ICICI Bank के किसी भी ATM से ग्राहक एक दिन में 15 हज़ार रुपए तक की राशि विड्रावल कर सकेंगे। इसके साथ ही, पूरे दिन भर में 20 हज़ार रुपए का ट्रांजेक्‍शन इस कार्डलैस सेवा के तहत संभव हो सकेगी। ग्राहक चाहें तो पैसा निकालने के लिए किसी पिन का भी चयन कर सकते हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

fantasy cricket
fantasy cricket