TMC MP नुसरत जहां काफी दिनों से अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक बार फिर Nusrat Jahan सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह उनके रिश्ते नहीं बल्कि कारण कुछ और है। दरअसल नुसरत जहां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है और यह तस्वीर उनके बेबी बंप की है। इस तस्वीर में नुसरत अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। जिसमें साफ जाहिर होता है कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं। इसका मतलब यह हुआ कि नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी को कंफर्म करने के लिए ही इस तस्वीर को शेयर किया है।

कुछ समय पहले भी Nusrat Jahan सुर्खियों में बनी हुई थीं लेकिन उस समय उनका सुर्खियों में होने का कारण उनके पति निखिल थे। हाल ही में Nusrat Jahan ने अपने पति से अलग होने का ऐलान कर एक बयान भी जारी किया था जिसमें उन्होनें निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य बताया था। इस बारे में उन्होने बताया था कि उनकी शादी निखिल के साथ तुर्की कानून के अनुसार हुई थी जो कि भारत में मान्य नहीं है। इसके साथ ही Nusrat Jahan ने इस रिश्ते को लिव-इन-रिलेशन करार दिया। नुसरत जहां की वायरल हो रही तस्वीर में बंगाली एक्ट्रेस सरबंती चटर्जी और दो और दोस्तों के साथ नुसरत नजर आ रही हैं इसमें नुसरत प्रेग्नेंट दिख रही हैं।

पति निखिल पर Nusrat Jahanने लगाए ये गंभीर आरोप

अपनी शादी को अमान्य घोषित करते हुए Nusrat Jahan ने अपने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इस दौरान उन्होनें कहा था कि उनकी जानकारी के बिना उनके कई बैंक अकाउंट से निखिल ने पैसे भी निकाल लिए थे। इतना ही नहीं निखिल के परिवार को दी गई ज्वैलरी और दूसरे सामान को वापस भी नहीं दिया है। बतादें कि जब नुसरत से निखिल की शादी टूटने की खबरें सामने आई हैं उसके बाद से ही Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से निखिल की सारी फोटो डिलीट कर दी हैं। सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से लंबे अफेयर के बाद 19 जून 2019 को तुर्की में शादी की थी। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद दोनों की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। वहीं नुसरत ने अब उस शादी को अमान्य घोषित कर दिया है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags