बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने मां बनने के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत की। उन्होंने 26 अगस्त को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। मां बनने के एक महीने से भी कम समय में उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है। नुसरत ने बुधवार को पहली बार खुलकर अपने बच्चे के पिता के बारे में बातचीत की। उन्होंने हाल ही में अपने आलोचकों के लिए इंस्टाग्राम पर सटीक मैसेज दिया था और अब मीडिया के सामने भी उन्होंने खुलकर अपने बेटे के पिता के बारे में बात की।

एक मीडियाकर्मी ने नुसरत से पूछा कि उनके बेटे की पहली झलक लोगों को कब देखने को मिलेगी। इसके जवाब में नुसरत ने कहा "आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए। वह इस समय उसे किसी को देखने नहीं दे रहा है।"

26 अगस्त को एक बेटे की मां बनी हैं नुसरत

नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के नेवतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ने नुसरत को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि नुसरत और उनका बच्चा दोनों अच्छे हैं। उन्होंने कहा, "जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए बता दूं कि मां और बच्चा स्वस्थ हैं।"

2019 में निखिल जैन के साथ हुई शादी

नुसरत जहान और निखिल जैन ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 19 जून 2019 को तुर्की में एक निजी शादी समारोह में शादी की थी। नुसरत ने इसके बाद 2021 में खुलासा किया था कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो चुके हैं।

बंगाली सिनेमा में बड़ा नाम हैं नुसरत

नुसरत जहां शोट्रू, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, जुल्फिकार और असुर जैसी बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह 2019 में राजनीति में शामिल हुईं और तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बशीरहाट से चुनाव लड़ा। राजनीति में आने के बाद नुसरत काफी चर्चा में रहीं और चुनाव भी आसानी से जीता।

Posted By: Arvind Dubey