केंद्र में मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा 30 मई से 14 जून तक व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाएगी। इसमें भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकारों के सभी मंत्री और पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधि भाग लेंगे। पार्टी गरीबों के कल्याण और सुशासन की अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित करेगी। लोगों को दी जा रही सरकारी सेवाओं के लिए जश्न मनाएगी।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक विश्वसनीय, लोकप्रिय, निर्णायक, त्यागी और तपस्वी नेता बताया। साथ ही कहा कि पूरा देश उनके साथ है। अभियान का विवरण साझा करते हुए सिंह ने कहा कि हर दिन किसानों, महिलाओं, अनुसूचित जाति समूहों, अनुसूचित जनजाति समूहों और अल्पसंख्यकों को समर्पित रहेगा।

उन्होंने कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री मोदी कोरोना महामारी के दौरान अनाथ हुए बच्चों को चेक वितरित करेंगे और उनके लिए विशेष छात्रवृत्ति की भी घोषणा करेंगे। अगले दिन मोदी हिमाचल प्रदेश के शिमला के रिज मैदान से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना कार्यक्रम के जरिए देशभर के लोगों को संबोधित करेंगे।

सिंह ने आगे कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम कर रही है। इस अभियान के तहत बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक 75 घंटे का विशेष जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा। इसमें सभी केंद्रीय और राज्य मंत्रियों के अलावा पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधि गांवों का दौरा करेंगे।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close