Pitbull Attack: हरिद्वार के कनखल इलाके की मिश्रा गार्डन कॉलोनी में एक नौ साल के बच्चे पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया। बच्चा अपनी बुआ के घर आया था। कुत्ते ने बालक के हाथ व पेट पर कई जगह नोच खाया। लहूलुहान लड़के को अस्पताल ले जाया गया। आरोप है कि पड़ोसी ने पिटबुल को खुला छोड़ा था। शिकायत करने पर धमकी दी थी। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है।

पीड़ित पक्ष ने पुलिस को दी तहरीर

शेखपुरा कनखल निवासी विशाव गुप्ता ने अपनी शिकायत में पुलिस को कहा कि उनका 9 साल का बेटा ज्योतिर गुप्ता शनिवार को उनकी बहन के घर गया था। घर के बाहर खेलते समय पड़ोसी शुभम राम चंदवानी के पालतू कुत्ता पिटबुल डॉग भागता हुआ आया। बच्चों पर हमला करने के लिए वह जैसे ही दौड़ा, ज्योतिर अपनी बुआ के घर की तरफ भागा।

पिटबुल अचानक भागता हुआ आया

आरोप है कि पिट बुल ने बच्चे पर हमला कर दिया। पेट और हाथ में कई जगह नोचकर जख्मी कर दिया। आरोप है कि शुभम को लोग कई बार बोल चुके हैं कि पिटबुल को अकेले न छोड़ें। फिर भी उन्होंने लापरवाही की।

कई जगह नोचकर बच्चे को घायल कर दिया

सीओ सिटी हरिद्वार मनोज ठाकुर ने बताया कि पिटबुल डॉग के हमले में 9 साल का एक बच्चा घायल हो गया। पीड़ित के पिता ने तहरीर दी है। उसके आधार पर कुत्ते के मालिक शुभम चंदवानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 289 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-

लखनऊ में पालतू Pitbull ने महिला की ली जान, जानिए 41 देशों में क्यों बैन है ये कुत्ता ?

पार्क में खेल रहे बच्चे पर पिटबुल का हमला, चेहरे पर आए 150 टांके

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close