नई दिल्ली। Piyush Goyal Runnig to Parliament : लोकसभा में बुधवार को प्रश्न काल के दौरान रेलवे से जुड़े कई सवाल भी पूछे गए थे। इस दौरान लोकसभा में ही सवालों का जवाब देते वक्त पीयूष गोयल ने रेलवे में एफडीआई का आंकड़ा दिया था। मगर, उनके यहां पहुंचने से पहले बड़ा दिलचस्प किस्सा हुआ था, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को देर हो गई थी और वह प्रश्न काल शुरू होने से पहले संसद पहुंचना चाहते थे।

लिहाजा, कार से उतरते ही वह संसद की ओर भागते हैं। जल्दी से लोकसभा में पहुंचने की उनकी यह कोशिश कैमरे में कैद हो गई और गुजरात के बारदोली से सांसद प्रभु वसावा ने पीयूष गोयल की इन तस्वीरों को ट्वीट कर दिया। उन्होंने इस तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘नव भारत के ऊर्जावान मंत्री आदरणीय पीयूष गोयल जी, कैबिनेट मीटिंग की समाप्ति के बाद भागते हुए संसद में पहुंचे, ताकि प्रश्न काल में देर न हो जाए।’

दरअसल, संसद परिसर में 10 बजे शुरू हुई कैबिनेट की बैठक करीब 11 बजे तक चली। सुबह 11 बजे से प्रश्न काल शुरू होना था, जिसमें पियूष गोयल से सवाल पूछे जाने थे। इसलिए वे कार से उतरते ही संसद के लिए भागने लगे। मगर, इसके बाद सोशल मीडिया में इसे लेकर कई बातें हो रही हैं और कई मजेदार कमेंट्स सोशल मीडिया में सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ट्विटर पर उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पियूष गोयल को भागते हुए देखकर स्कूल के दिनों की याद आ गई।

इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद एक यूजर ने लिखा- रेलवे की शानदार कमाई पर सवालों से बचते हुए भागते पीयूष गोयल। कुछ ट्विटर यूजर्स ने पीयूष गोयल को 2x गोयल एक्सप्रेस कहा। एक यूजर ने लिखा- जब आपको पता लगे कि लंच में बिरयानी बनी है, तो इस तरह ही भागा जाता है।

एक यूजर ने लिखा- चिदंबरम को बेल मिलने की खबर मोटा भाई को सुनाने जाते पीयूष गोयल...। एक अन्य यूजर ने लिखा- किसी दूसरे शहर में मीटिंग हो और आप भारतीय रेल से गए हों, तो ऐसे ही दौड़ कर पहुंचना पड़ सकता है।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

fantasy cricket
fantasy cricket