नई दिल्ली PM narendra Modi । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल से मुलाकात की और उनके प्रयासों की तारीफ की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों के दल को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए। चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने खेल के क्षेत्र में सुधार के लिए खिलाड़ियों से भी सुझाव मांगे। प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों से कहा कि आप टोक्यो में बहुत से खिलाड़ियों से मिले होंगे, व्यवस्थाएं देखी होंगी। भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर में क्या सुधार करना चाहिए, व्यवस्थाओं में क्या बदलाव करना चाहिए, प्रक्रियाओं में क्या बदलाव करना चाहिए। अगर आप लिखित नोट मुझे भेजेंगे तो सरकार को निर्णय करने में मदद होगी।

पीएम मोदी को पसंद आई मीरा चानू की ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात के दौरान टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक विजेता मीराबाई चानू से भी विशेष बात की और उनसे पूछा कि पदक जीतने के जब वे सबसे पहले भारत लौट आई तो क्या किया, तो मीरा बाई चानू ने हंसते हुए जवाब दिया कि मैंने खूब आराम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पदक जीतने के बाद मीराबाई चानू ने जिस तरह से अपने ड्रायवरों को सम्मान किया, वह तारीफ का काम है। प्रधानमंत्री ने कहा के ये अच्छे संस्कारों का ही परिणाम है।

बजरंग पूनिया और मैरी कॉम से भी की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल में कांस्य पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया और भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम से भी बात की।

Posted By: Sandeep Chourey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close