वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिक्शा चालक मंगल केवट को उनकी बेटी की शादी की बधाई देते हुए एक पत्र भेजा है। मंगल केवट की बेटी की शादी से पहले उन्हें मिले इस पत्र में पीएम मोदी ने उन्हें और उनके परिवार को अपना आशीर्वाद दिया है। पीएम मोदी द्वारा गोद लिए गए डोमरी गांव के रहने वाले केवट ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को एक निमंत्रण कार्ड भेजा था और उनसे आग्रह किया था कि वह 12 फरवरी को अपनी बेटी की शादी के लिए आएं।

हालांकि, रिक्शा चालक की बेटी की शादी में तो प्रधानमंत्री मोदी नहीं आए, लेकिन उनकी तरफ से भेजे गए पत्र को पाने के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। केवट ने बताया कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहला निमंत्रण भेजा था। मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से दिल्ली जाकर पीएमओ में दिया था। इसके बाद 8 फरवरी को हमें पीएम मोदी का अभिनंदन पत्र मिला, जिसने हमें उत्साहित किया है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की तरफ से भेजा गया यह पत्र इस बात का प्रमाण है कि प्रधानमंत्री समाज के अंतिम व्यक्ति की भी परवाह करते हैं। केवट की पत्नी रेणु देवी ने आगे कहा कि परिवार प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था, जो जल्द ही उत्तर प्रदेश आने वाले हैं। हम प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं और उन्हें हमारे परिवार के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में बताना चाहते हैं।

Posted By: Shashank Shekhar Bajpai

fantasy cricket
fantasy cricket