PM Modi on Instagram: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके साथ ही मोदी इस प्लेटफॉर्म पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता बन गए हैं। अब मोदी के इस्टाग्राम पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से ज्यादा फालोअर्स हैं। बता दें, मोदी के माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीट पर भी 50.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ताजा आंकडों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट ने 30 मिलियन फॉलोअर्स को पार कर लिया है। ट्रम्प के इंस्टाग्राम पर 14.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा (24.8 मिलियन) भी मोदी से पीछे हैं।

हालांकि, दुनिया सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वालों में मोदी अभी पीछे हैं। किम कार्दशियन 149 मिलियन यूजर्स के साथ टॉपर पर है। उसके बाद काइली जेनर है, जिनके 148 मिलियन फॉलोअर्स है। पुर्तगाली फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 186 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पीएम मोदी की ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट

चर्चा में रही थी यह पोस्ट

पीएम मोदी ने 23 जुलाई 2019 को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी, जो जबरदस्त चर्चा में रही थी। पीएम मोदी इस तस्वीर में एक छोटे बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। बाद में पता चला कि वह भाजपा सांसद सत्यनारायण जटिया की पोती है। जटिया अपने बेटे-बहू और पोते के साथ पीएमओ पहुंचे थे। मोदी ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि आज संसद में मुझसे मिलने के लिए एक बहुत ही खास दोस्त आया।'

Posted By: Arvind Dubey