Pune Rape Case: देश की बेटियों की सुरक्षा बड़ा सवाल है। वह घर, बस, ट्रेन, स्कूल और ऑफिस में प्रताड़ना का सामना करती है। अब एक घिनौना मामला महाराष्ट्र के पुणे से आया है, जहां एक कैब ड्राइवर हैवान बन गया। उसने 32 वर्षीय विवाहित महिला आईटी कर्मी के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। महिला ने कहा कि एक दोस्त के घर से लौटते वक्त कैब ड्राइवर ने उसके पानी में कुछ मिला दिया था। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। कैब ड्राइवर ने एक लॉज में ले जाकर उसके साथ रेप किया। वहीं आरोपी महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार महिला ने गुरुवार को मुंडवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाया है। जहां केस को आगे जांच के लिए हड़पसर स्थानांतरित कर दिया है। यह घटना मार्च की है। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो मुंडवा स्थित अपने दोस्त के घर पार्टी में शामिल होने गई थी। कैब ड्राइवर ने उसे ड्रॉप किया। उसने कुछ देर बाद उसे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा। उसे कोई सवारी नहीं मिल रही, अगर वापस घर जाना चाहती है तो वो उन्हें छोड़ देगा।

पुलिस के मुताबिक कुछ समय बाद महिला ने कैब ड्राइवर को कॉल किया। वह अपने घर के लिए निकल गया। इस दौरान ड्राइवर ने पानी में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। ड्राइवर फिर उसे एक लॉज में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि जब उसे होश आया तो वह एक लॉज में थी। वह किसी तरह वहां से भाग कर घर पहुंच गई। आरोपी कैब ड्राइवर लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था। वो पीड़िता से लगातार शारीरिक संबंध बनाने के दबाव बना रहा था। ड्राइवर उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। उसने महिला के पति और दोस्तों को कुछ आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags