मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा और पूछताछ की। करीब 26 दिन कैद में रहने के बाद आर्यन खान को जमानत मिली। मामले में ताजा खबर यह है कि पूरे प्रकरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके परिवार को समर्थन किया था। शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान को लिखी चिट्ठी में राहुल गांधी ने Aryan Khan को बच्चा बताया था और लिखा था कि सत्य को ज्यादा देर तक बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता है। राहुल गांधी ने यह भी लिखा था कि किसी भी बच्चे के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जा सकता। देश शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ है। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी ने यह चिट्ठी 14 अक्टूबर को लिखी थी, जब आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद था।

Rahul Gandhi ने Shah Rukh Khan को लिखी चिट्ठी, पढ़िए बड़ी बातें

शाहरुख खान और गौरी खान को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, आपने लोगों के लिए जो अच्छा काम किया है, मैंने उसे देखा है। मुझे विश्वास है कि उनका आशीर्वाद और सद्भावना आपके साथ रहेगी। मुझे पता है कि आप दयालु हैं और कम्युनिटी में सद्भावना पैदा करते हैं। इसलिए मुझे आपके परिवार के लिए व्यापक समर्थन दिखाई दे रहा है।

बता दें, आर्यन खान को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले गुरुवार को उन्हें जमानत दे दी थी।

नवाब मलिक ने मामले को दिया सियासी रंग

इस मामले ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखाड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने के साथ एक राजनीतिक विवाद को जन्म दिया था। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एनसीबी ड्रग जांच का जिक्र करते हुए, एनसीपी नेता ने पहले आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसी मुंबई में महाराष्ट्र और फिल्म उद्योग को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

Posted By: Arvind Dubey