Rajasthan Accident: चलती बस से चाय का खाली कप बाहर फेंकने के चक्र में बैलेंस बिगड़ने से बस में सवार कंडक्टर नीचे जा गिरा, जिसके बाद बस पिछला चक्का उसे रौंदता आगे निकल गया। हादसे में कंडक्टर की मौत हो गई है। घटना जोधपुर पाली मार्ग की बताई जा रही है, जहां अहमदाबाद से जोधपुर आ रही बस के पाली शहर से बाहर निकलते ही यह घटना घटित हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, गजराज ट्रेवल्स की बस अहमदाबाद से जोधपुर जा रही थी। बस में सवार जोधपुर जिले के सोपड़ा हिरादेशर गांव निवासी कंडक्टर शम्भूसिंह ( 24 ) पुत्र गणपत सिंह चाय पीने का कप फेंकने के लिए बस के गेट गया। इस दौरान अचानक बैलेंस बिगड़ने से नीचे गिर गया और बस का पिछला चक्का उसके ऊपर से गुजर गया। पाली के औद्योगिक थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना पाली जोधपुर रोड सेंट पॉल स्कूल के निकट हुई, जिसके बाद तुरंत ही कंडक्टर को बांगड़ अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के परिजनों को इत्तला गई है। शव बांगड़ अस्पताल में रखा है। जब तक बस को वही खड़ा रखा गया था, जिसके बाद अब यात्रियों को जोधपुर के लिए रवाना किया गया है। घटना के बाद से सभी सवारी और बस चालक भी स्तब्ध नजर आए। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

...और मेरठ में....सड़क पर छींक आई और तीस सेकंड में चली गई जान

सडक पर दोस्तों के साथ टहल रहे 18 वर्षीय युवक को छींक आई और महज तीस सेकंड में ही उसकी मौत हो गई। दो दिन पहले युवक के सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। युवक के पिता ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया और इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। जुबैर स्वजन संग रहता था। दो दिन पहले जुबैर के सीने में दर्द हुआ था। दवाई से आराम भी मिला। मेरठ निवासी जुबैर शुक्रवार रात अपने तीन दोस्तों के साथ टहल रहा था। इसी दौरान जुबैर को छींक आई और वह जमीन पर गिर गया। उसने दोस्तों से पानी मांगा, पानी पीने के कुछ सेकंड बाद ही जुबैर ने दम तोड़ दिया। स्वजन के अनुसार चिकित्सक ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया है। सीओ कोतवाली अमित राय ने बताया कि प्रसारित वीडियो दो दिन पुरानी है। पुलिस भी जांच कर रही है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close