जोधपुर। राजस्थान के बाड़मेर में एक मूक बधिर युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना बाड़मेर के धोरीमना थाना इलाके की है जहां खेत पर बकरियां चरा रही एक मूक बधिर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया घटना के बाद पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका की अस्पताल में इलाज जारी है। उधर पीड़ित युवती के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है पुलिस आरोपियों की तलाश में भी जुटी है लेकिन बालिका के बदहवास स्थिति में होने के कारण और मूक बधिर होने के कारण पुलिस को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार , गुरुवार शाम करीब 7 बजे युवती पास ही के खेत में बकरियां चरा रही थी ।इस दौरान बोलेरो सवार बदमाश आए, जिन्होंने युवती के साथ दुष्कर्म किया ।इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी बदमाश मौके से भाग गए। युवती की बिगड़ती हालत देख परिजन उसे अस्पताल ले गए जिसके बात पुलिस को भी सूचना दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है और जनता में रोष भी है।

पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं। लेकिन युवती के मूक बधिर होने से पुलिस को बयान दर्ज करने में भी समस्याओं का सामना करना पड़ा है । पुलिस के द्वारा परिजनों से भी बयान लिए गए हैं जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू की है। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 टीमें गठित की है जो कि अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर वांछित लोगों को तलाश कर रही है इधर पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव इस मामले को लेकर गंभीर हैं और अस्पताल पहुंचकर उन्होंने पीड़िता और उनके परिजनों से मुलाकात की है।

Posted By: Arvind Dubey

Assembly elections 2021
elections 2022
  • Font Size
  • Close