Rajasthan News: देश की पश्चिमी सरहद से सटे जिले जैसलमेर में बॉर्डर समीप से एक संदिग्ध युवक को बीएसएफ जवानों द्वारा पकड़ा गया है । हालांकि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त नजर आ रहा है जो कि खुद को बिहार का निवासी बता रहा है।बीएसएफ की 166 बटालियन के जवानों ने उसे तनोट और बबलियान वाला सीमा चौकी के बीच घूमते पकड़ा है, जिसे बाद में रामगढ़ थाना पुलिस को सौंप दिया गया है जहां आगे सुरक्षा एजेंसीया आगे उससे पूछताछ करेंगी।

जैसलमेर से लगती भारत-पाकिस्तान सीमा के पास घूमते एक युवक को बीएसएफ के जवानों ने पकड़ा है । बीएसएफ जवानों ने तनोट और बबलियान वाला सीमा चौकी के बीच घूमते इस युवक को पकड़ा है । पूछताछ में उसने अपना नाम प्रकाश बताया है और खुद को बिहार का निवासी बता रहा है देखने में युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त नजर आ रहा है जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने युवक को रामगढ़ थाना पुलिस के सुपुर्द किया है।

जवानों ने युवक को पकड़ा तो वह पागलों जैसी हरकत करने लगा । युवक प्रकाश वहां कैसे पहुंचा इस बारे में भी वह कुछ नहीं बता पा रहा है । पुलिस ने इसकी इत्तला संबंधित सुरक्षा एजेंसियों को भी दी है जिसके बाद अब सुरक्षा एजेंसियों द्वारा युवक से इंट्रोगेट किया जाएगा।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close