जोधपुर, 22 जनवरी। राजस्थान के सिरोही क्षेत्र के कांडला हाईवे पर दो ट्रोले की आमने सामने की भिड़ंत हुई। भिड़ंत के बाद हुए तेज धमाके के साथ लगी आग में ट्रोले में सवार चालक जिंदा जल गए। घटना सिरोही के सदर इलाके में मीरपुर के पास की है, जहां आग लगने के बाद बड़ी मशक्कत के बाद दमकलों द्वारा आग पर काबू पाया गया। इस दौरान सिरोही-कांडला हाईवे पर दो से तीन घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

जिंदा जले चालक

सिरोही जिले के सदर थानाधिकारी बुद्धाराम बिश्नोई के अनुसार मीरपुर इलाके के वाडेली नदी के पास दो ट्रोलों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी, कि दोनों वाहनों में फौरन आग लग गई। इस हादसे में एक ट्रोले में सवार चालक और एक अन्य व्यक्ति को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला, जबकि अन्य ट्रोले का चालक मौके से फरार हो गया। जानकारी अनुसार एक ट्रोले में चीनी की बोरिया और दूसरे में डामर भरा था, जो कि सिरोही की ओर आ रहा था।

टक्कर से लगी आग

सिरोही से 12 किलोमीटर पहले ही दोनों वाहनों की भिड़ंत हो गयी। टक्कर लगते ही वाहनों में आग लग गई, जिसने कुछ ही पलों में भीषण रूप ले लिया। इसे बुझाने में दमकलकर्मियों को भी काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। तकरीबन 2 घंटे बाद इस आग पर काबू पाया गया।

दो की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, डामर वाले ट्रोले चालक के मौके से फरार होने के बाद तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी जुट गये। भीड़-भाड़ और हादसे की वजह से इस रुट पर तकरीबन 3 घंटे तक यातायात बाधित रहा, जिससे दोनों और वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close