इंदौर, 22 सितम्बर, 2022: देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में शारदीय नवरात्रि के पर्व पर तीन दिवसीय डांडिया उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। 9वेव्स द्वारा गरबे की थाप पर थिरकते पैरों के साथ रमता रास डांडिया नाईट 2022 के आयोजन की घोषणा की गई है, जिसके प्रस्तुतकर्ता- मेघा ड्राई फ्रूट्स और पीआर पार्टनर- पीआर 24x7 है। रमता रास के मंच पर डांडिया के साथ ही विजेताओं के लिए दैनिक पुरस्कार, सेलिब्रिटी अतिथि के साथ विजेता के लिए फोटो अवसर, भोजन स्टॉल और सेल्फी बूथ जैसे सुविधाएँ होंगी। वीकेंड को खुशनुमा बनाते हुए गरबोत्सव का आयोजन शहर के प्रमुख होटलों में से एक- होटल सयाजी में 3 दिनों तक यानि 29, 30 सितंबर और 01 अक्टूबर को किया जाएगा।

रमता रास के आयोजक धर्मेंद्र गोयल कहते हैं, "गुजरात के डांडिया की सौगात स्वच्छ शहर इंदौर में लाने के साथ ही हमें रमता रास डांडिया नाइट 2022 की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। आपका अपना कार्यक्रम, रमता रास इंदौर में पारंपरिक नवरात्रि के साथ ही ग्लैमर और संस्कृति की खूबसूरत छटा अपने साथ लेकर आएगा। हालाँकि, इंदौरियों को बारिश में भीगना पसंद है, इसके बावजूद बारिश की वजह से माहौल में किसी भी तरह की अड़चन न हो और डांडिया नाईट में कोई कमी न रहे, इसके लिए हमने शेड सहित पूरे प्रबंध करने के प्रयास किए हैं, जिससे इंदौर के नागरिक बिना किसी परेशानी के देर रात तक डांडिया का आनंद ले सकते हैं।"

डांडिया बीट्स की गूँज, पर्याप्त पार्किंग स्थान और स्वादिष्ट भोजन के साथ रमता रास की शुरुआत शाम 7:00 बजे से होगी, जिसमें मुख्य रूप से सिंगल, कपल और फैमिली एंट्री शामिल है। तीन दिवसीय रमता रास डांडिया नाईट 2022 का आयोजन सयाजी होटल में किया जा रहा है, जिसमें शामिल होने वाले प्रतिभागियों की सभी सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा गया है। सर्व-सुविधा युक्त सीमित एंट्रीज़ हो, इसका विशेष ख्याल रखते हुए पास सिस्टम के माध्यम से एंट्री दी जाएगी, जिसे आप नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क करके स्वयं को रजिस्टर करके प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें: 6266147467

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close