रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू मंडल (Ranu Mondal) रातों-रात स्टार बन गईं जब हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने एक गाने में आवाज देने का मौका दिया। उनका गाया एक और गाना 'आशिकी में तेरी' फिल्म में रिलीज हुआ है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रानू मंडल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और रैम्प वॉक भी की थी। इसका वीडियो खूब देखा जा रहा है, लेकिन यहां रानू ने जिस तरह का मेकअप किया था, उसको लेकर वे ट्रोल हो गई हैं। इंटरनेट पर उनके तरह-तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। यहां उन्हें एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में बुलाया गया था। वहीं मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया था। रानू मंडल के चेहरे पर हैवी मेकअप किया गया, जो लोगो को ज्यादा पसंद नहीं आया ।

...तब सेल्फी लेने वाली फैन पर भड़क गई थीं रानू मंडल

बीते दिनों, सोशल मीडिया पर रानू का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें अक्खड़ और घमंडी कहा था। दरअसल, सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में रानू की एक फीमेल फैन उनसे सेल्फी के लिए पूछती है, लेकिन फैन के सेल्फी देने की बजाए रानू गुस्सा हो गई और उस पर भड़क गई कि छूकर उसने बात क्यों की। फैन से रानू रुखा व्यवहार कर रही थी लेकिन फिर भी फैन कुछ न बोली और बस मुस्कुराती रही।

रानू के बारे में खास यह है कि वे एक वायरल वीडियो से सभी की नजर में आईं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें मौका दिया और अपनी एक आने वाली फिल्म के लिए गाने गवाए। गाने तो नहीं चले, लेकिन वो चर्चा में अभी भी बनी हुई हैं।

Posted By: