दक्षिण भारतीय फिल्मों के Actor Vijay के यहां इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। खबर है कि उनके यहां से भारी मात्रा में कैश मिला है। समाचार एजेंसी एएनआई पर Actor Vijay के यहां की तस्वीरें जारी हुई हैं, जिनमें कई बैग में नोटों के बंडल भरे हैं। बहरहाल, Actor Vijay अकेले नहीं हैं, जिन्हें हाल के दिनों में ऐसी कार्रवाई का सामना करना पड़ा है। इससे पहले रश्मिका मंदाना के घर पर इनकम टैक्स छापा पड़ा था। इससे पहले इनकम टैक्स अधिकारियों के मुताबिक, रश्मिका मंदाना के घर से मिले 25 लाख रुपए का कोई हिसाब नहीं मिला है। कुछ प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले हैं, जिनकी छानबीन की गई थी।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने कर्नाटक के कोडुगु जिले में विराजपेट के बाहरी इलाके में कन्नड़ और तेलुगु एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर यह कार्रवाई की थी। इनकम टैक्स अधिकारियों ने विराजपेट में उनके पिता के घर और सीनिटी हॉल पर भी छापा मारा था। इनकम टैक्स अधिकारी बेंगलुरु से 3 कारों में पहुंचे और रश्मिका मंदाना से घर पर उनके बैंक खातों और अन्य संपत्ति की जांच की। रश्मिका मंदाना एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और घर पर नहीं थी। खास बात यह रही कि इनकम टैक्स के अधिकारी रश्मिका मंदाना के फैन बनकर उनके घर में घुसे थे। (नीचे देखें वीडियो)

Rashmika Mandanna के घर पर नहीं होने से उनकी सम्पत्तियों के बारे में पिता मदन मंदाना से जानकारी ली गई। यहां तक ​​कि सीनियरिटी हॉल मैनेजर को भी तलब किया गया। वहीं अधिकारियों की एक अन्य टीम ने मैथडी में कॉफी एस्टेट का दौरा किया। हालांकि यह टीम जल्द ही अभिनेत्री के घर पर लौट आई। साथ ही अधिकारियों ने बिट्टंगला स्थित एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल और पेट्रोल बंक को लेकर भी जानकारी जुटाई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, अधिकारी Rashmika Mandanna के पिता की राजनीतिक पृष्ठभूमि को भी देख रहे हैं।

इनकम टैक्स के अधिकारियों को Rashmika Mandanna के घर में प्रवेश करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। बाद में वे अभिनेत्री के प्रशंसक बनकर अंदर गए। सरकार वाहनों के बजाए निजी टैक्सियों का इस्तेमाल किया गया। रश्मिका ने 'किरक पार्टी' फिल्म के जरिए फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और तेलुगु फिल्म उद्योग में भी जान पहचान हासिल की।

Rashmika Mandanna की अगली फिल्म का टिजर

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020