बिहार में RJD नेता तेजस्वी यादव के विवादित बयान के बाद राज्य की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि वह चूहे की तरह बिल में घुसे रहते हैं। इसके पूर्व दोनों दलों के बीच पोस्टर वॉर भी हो चुका है, जिसमें आरजेडी ने प्रदेश को लहूलुहान बताया था और नीतीश को शिकारी बताया था। इस पर जेडीयू ने भी लालू यादव को ठग्स ऑफ बिहार बता दिया था। बता दें कि कुछ महीनों में ही राज्य में चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में अभी से ही राजनीतिक घमासान शुरू होने लगा है।

जेडीयू ने लगाए थे बेनामी संपत्ति के आरोप

जनता दल यूनाइटेड ने इसके पूर्व आरजेडी नेता लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव के पास बेनामी संपत्ति होने के गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद ही सूबे का सियासी दंगल शुरू हो गया था। इसी कड़ी में शनिवार को तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। आने वाले दिनों में राज्य में नेताओं के बीच जुबानी जंग और बढ़ने की आशंका है।

गिरिराज सिंह के जरिये भी साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जरिये भी निशाना साधा है। गिरिराज सिंह के सामने आए एक वीडियो का हवाला देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा 'बिहार में मरणासन्न क़ानून व्यवस्था और शराबबंदी का सच नीतीश जी के ही घटक दल के केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह बता रहे है। बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूर्णत: ख़त्म हो चुका है। राक्षस राज क़ायम हो गया है। सत्ता संरक्षित अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। औसतन बिहार में 100 मर्डर हो रहे है।'

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket