नई दिल्ली Rohini Court Shootout । राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट रूम में शुक्रवार को हुए शूटआउट के बाद राजधानी के अन्य जेलों में बंद गैंगस्टर के बीच में भी गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। इसी के मद्देनजर दिल्ली में तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल को अलर्ट पर रखा गया है। गौरतलब है कि अधिकांश गैंगस्टर और शातिर अपराधी इन्हीं तीन जेलों में बंद है। शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में शातिर अपराधी और गैंगस्टर जितेंद्र मान गोगी के शूटआउट को देखते हुए यह अलर्ट जारी किया गया है।

दिल्ली में एक जेल अधिकारी ने बताया कि दिल्ली की तीन विशेष जेलों के साथ अन्य जेलों को भी अलर्ट पर रखा गया है। शुक्रवार को बदमाश जितेंद्र गोगी को उसके विरोधी गुट के बदमाशों ने कोर्ट रूम में ही गोलियों से भून दिया था, इस गैंगवार में हमला करने वाले दो बदमाश भी पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए थे। इसमें में एक बदमाश राहुल पर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

कोर्ट में सुनवाई के लिए आया था जितेंद्र गोगी, तभी हमला हुआ

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने रोहिणी में शुक्रवार को हुई गैंगवार की घटना के बारे में बताया कि जब बदमाश गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए लेकर पहुंचे थे, तभी दो अपराधियों ने गोगी पर गोलियां चलाईं थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की ओर से जानकारी दी गई है कि राहुल और मोरिश नाम के बदमाश की स्पेशल सेल की फायरिंग में मौत हुई। ये दोनों वकील की ड्रेस में कोर्ट रूम में पहुंचे थे।

Posted By: Sandeep Chourey